Video: बालों में तेल, बिना मेकअप, सोने से पहले ये क्या बोल गईं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे?


Amrapali Dubey Instagram Video: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा की जान मानी जाती हैं. आम्रपाली अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ खूबसूरती को लेकर भी हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस का नाम भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शुमार है. उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं. वहीं खुद आम्रपाली भी फैंस के बीच खुद को लेकर क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

दरअसल, आम्रपाली दुबे बहुत बड़ी सोशल मीडियो लवर हैं और पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस नए-नए रील्स शेयर कर रही हैं. भोजपुरी क्वीन ने इंस्टाग्राम पर अपना एक ओर नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पहले एक लड़की की आवाज आती है जो कि इंग्लिश में एक्ट्रेस से कुछ पूछती दिखती हैं. फिर इसके जवाब में आम्रपाली जो बोलती हैं. उसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी. आम्रपाली बोलती है- मैं सो जाती हूं, फुल खर्राटे मार के… 10 घंटे, 12 घंटे, 15 घंटे कभी-कभी तो घरवाले लाश समझ बैठे थे.

आम्रपाली दुबे का ये फनी अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कुछ ही घंटे पहले शेयर की गई आम्रपाली दुबे की इस वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. आम्रपाली दुबे के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.


बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी के अलावा कई हिंदी टीवी सीरियल्स जैसे सात फेरे, मेरा नाम करेगी रोशन, रहना है तेरी पलकों की छांव में जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से डेब्यू किया था. इसके बाद निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी बन गई.

Pratigyaa से लेकर Saath Nibhaana Saathiya तक, इन हिट शो की रीमेक हुई पूरी तरह फ्लॉप, जल्द करना पड़ा ऑफएयर !

जब Bhabhi Ji Ghar Par Hain फेम ‘गोरी मैम’ Saumya Tandon को गोरे रंग की वजह से नहीं मिला था काम और फिर…



image Source

Enable Notifications OK No thanks