Watch: आम्रपाली दुबे फिल्मों में नहीं कर पाईं ये काम तो अब ऐसे कर रही हैं अपनी इच्छा पूरी


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा का बड़ा चेहरा हैं. आम्रपाली दुबे का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. एक्ट्रेस के चाहने वाले न सिर्फ यूपी, बिहार बल्कि देशभर में मौजूद हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में अपनी ख़ास पहचान बनाई है. आम्रपाली दुबे की नई-नई फोटो और वीडियो आएदिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक ओर नया वीडियो सामने आया है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Instagram) फैन्स के बीच अपना क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. दरअसल, आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. आम्रपाली दुबे का यह एक इंस्टाग्राम रील है, जिसमें एक्ट्रेस अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के आइकॉनिक सॉन्ग ‘दिल ने ये कहा है दिल से’ पर एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक मजेदार कैप्शन भी शेयर किया है. आम्रपाली ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि loving husband VS Passionate lover” … फिल्मों में तो अब तक नहीं कर पाई हूं ऐसी स्क्रिप्ट, लेकिन  रील है न…

आम्रपाली दुबे का  ये अंदाज़ उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कुछ ही घंटे पहले शेयर की गई आम्रपाली दुबे की इस वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स और व्यूज़ मिल चुके हैं. इतना ही नहीं फैन्स आम्रपाली दुबे के इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने नए-नए रील शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद इसके लिए समय निकालना नहीं भूलती हैं.


 बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी के अलावा कई हिंदी टीवी सीरियल्स जैसे सात फेरे, मेरा नाम करेगी रोशन, रहना है तेरी पलको की छांव में जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से डेब्यू किया था. इसके बाद निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी बन गई.

यह भी पढ़ें:-   बच्चों के साथ भूलकर भी ना देखें ये सीरीज़, शर्म से बंद करनी पड़ जाएंगी आंखें!

कौन है ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के शांतनु महेश्वरी? फिल्म में आलिया भट्ट के साथ इश्क लड़ाते दिखेंगे



image Source

Enable Notifications OK No thanks