Watch: आखिर ये किससे बनारस घूमाने के लिए कह रही हैं Amrapali Dubey ?


Amrapali Dubey Instagram Video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इंडस्ट्री की जान मानी जाती हैं. आम्रपाली अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ खूबसूरती को लेकर भी हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस का नाम भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शुमार है. उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं. वहीं खुद आम्रपाली भी फैंस के बीच खुद को लेकर क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

दरअसल, आम्रपाली दुबे बहुत बड़ी सोशल मीडियो लवर हैं और पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस नए-नए रील्स शेयर कर रही हैं. इस बीच आम्रपाली का एक रील सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे एक गाने के बोल पर थिरकती नज़र आ रही हैं. इस रील में आम्रपाली स्टाइल मारते हुए कहती हैं कि ये जी एकगो बात कहीं, ऐ राजा हमके बनारस घूमाए दअ…

आम्रापाली दुबे का ये फनी अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कुछ ही घंटे पहले शेयर की गई आम्रपाली दुबे की इस वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. आम्रपाली दुबे के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.


बता दें कि आम्रपाली दुबे जल्द ही निरहुआ संग अपकमिंग फिल्म ‘आई मिलन की रात’ (Aai Milan Ki Raat) में नजर आने वाली हैं. भोजपुरी फिल्म ‘आई मिलन की रात’  में एक बार फिर से आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का एक गाना भी रिलीज हुआ था जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुआ था.

यह भी पढ़ें:- Samantha Ruth Prabhu Divorce: जब विदेश में एक मुसीबत में फंस गई थीं सामंथा, एक्स हसबैंड Naga Chaitanya ने ऐसे की थी मदद

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या Dilip Joshi और Raj Anadkat में हो चुकी है अनबन, ये है इन ख़बरों की सच्चाई!



image Source

Enable Notifications OK No thanks