इस हफ्ते बॉबी देओल दिखाएंगे नेगेटिव साइड, माधुरी दीक्षित हो जाएंगी गायब ! खूब होगा एंटरटेनमेंट


फरवरी महीने का आखिरी हफ्ता शुरू हो गया है. इस महीने कई वेब सीरीज और मूवीज ने एंटरटेनमेंट किया है, ऐसे में दर्शकों को उम्मीद है कि आखिरी हफ्ते में भी मजेदार मूवीज और वेब सीरीज देखने को मिलेंगी. सिनेमाघरों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) की फिल्म ‘गंगुबाई काठियावड़ी’ से लेकर ‘वलिमै’ रिलीज होने वाली हैं. साथ ही माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली हैं. यहां देख सकते हैं पूरे हफ्ते कौन-कौन सी फिल्में किस प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज होंगी. 

द फेम गेम: नेटफ्लिक्स (Netflix) वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixi), संजय कपूर (Sanjay Kapoor), मानव कौल (Manav Kaul), लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफरी लीड रोल में दिखाई देंगे. सीरीज ग्लैमर इंडस्ट्री पर अधारित है. इसमें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक फेमस एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं जो एक दिन अचानक गायब हो जाती है. यह सीरीज 25 फरवरी को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी.


जुवेनाइल जस्टिस: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर कोरियन कोर्टरुम ड्रामा ‘जुवेनाइल जस्टिस’ 25 फरवरी को रिलीज होगी. 

लव हॉस्टल: बॉबी देओल (Bobby Deol) वेब सीरीज ‘लव हॉस्टल’ में नेगेटिव किरदार में दिखाई देने वाले हैं. सीरीज में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. सीरीज के ट्रेलर में बॉबी देओल (Bobby Deol Web Series) का लुक काफी डरावना देखने को मिल रहा है. 


A Discovery of Witches: ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर 25 फरवरी को ए डिस्कवरी ऑफ विचेज का फाइनल चैप्टर रिलीज किया जाएगा. 

लॉक अप: टीवी ड्रामा शो लॉक अप में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट के रूप में दिखाई देंगी. इस शो में कई कंटेस्टेंट्स होंगे जो कंगना की जेल में 72 दिनों के लिए रहेंगे. यह शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा. 


गंगुबाई काठियावाड़ी: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में दिखाई दे रही हैं. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) भी आलिया के साथ दिखाई देंगे. 

टीवी और बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने कम उम्र में ही जिंदगी को कह दिया अलविदा, मौत को लगा लिया गले!

डायरेक्टर के प्यार में पड़ गई थी एक्ट्रेस, दूसरी शादी के बाद मालूम चली सच्चाई तो पैरों तले खिसक गई थी जमीन!



image Source

Enable Notifications OK No thanks