Bobby Deol को है बेटों के गर्लफ्रेंड बनाने पर आपत्ति? एक्टर ने दिया चौंकाने वाला जवाब!


Bobby Deol Love Hostel: बॉबी देओल (Bobby Deol) जल्द ही फिल्म लव हॉस्टल (Love Hostel) में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह निगेटिव शेड वाले रोल में हैं जो इंटरकास्ट मैरिज करने के लिए घर से भागने वाले जोड़ों को सबक सिखाता है. उनके किरदार का नाम डागा है. फिल्म 25 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होनी है.

इससे पहले बॉबी ने एक इंटरव्यू में कई सारी बातें शेयर कीं. उनसे पूछा गया कि फिल्म में शादी या रिलेशनशिप पर परिवार वालों का विरोध दिखाया गया है तो क्या रियल लाइफ में उन्होंने ऐसा कोई विरोध झेला है?

बॉबी बोले, ‘मैं बेहद ट्रेडिशनल और कंजर्वेटिव फैमिली से हूं जहां टीनएजर के लिए बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड होना एक टैबू विषय था लेकिन अब चीजें’ काफी बदल चुकी हैं. लोगों की विचारधारा बदल चुकी है, अब पहले से बेहतर अंडरस्टेंडिंग हो गई है और वो जानते हैं कि दुनिया कैसी चलती है और आप किसी के इमोशन और फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर सकते.’

बॉबी ने आगे कहा कि इस मामले में वो अपने बेटों आर्यमान और धरम के साथ अलग तरीके से पेश करेंगे. बॉबी बोले, ‘मैं जानता हूं कैसा लगता है, मैं ओपन हूं. मैं बस चाहता हूं कि वो पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें और गर्लफ्रेंड्स की वजह से उनका ध्यान न भटके. मैं उन्हें गर्लफ्रेंड बनाने से नहीं रोकूंगा. मेरे बच्चे वैसे ही बहुत जिम्मेदार नेचर के हैं. मेरा बड़ा बेटा न्यूयॉर्क में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है. मेरा छोटा बेटा 11वीं में है और उसकी ऑनलाइन क्लासेस चल रही हैं. दोनों ही पढ़ाई में बहुत बिजी रहते हैं, आगे देखते हैं क्या होता है.’  

Amrita Singh Affair: तीन अफेयर्स और एक शादी के बाद भी अकेली रह गईं अमृता सिंह, इस वजह से नहीं की दूसरी शादी!

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks