हर आउटफिट के हिसाब से लुक कैरी करती हैं सामंथा, ये हैं एक्ट्रेस के बेस्ट हेयरस्टाइल्स


Samantha Best Hair Styles: साउथ की टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक सामंथा (Samantha) पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में हैं. पहले नागा चैतन्य से अपने तलाक और फिर पुष्पा में अपने आइटम सॉन्ग से तहलका मचाने को लेकर हर दिन वह छाई रहती हैं. यही नहीं अपनी खूबसूरत अदाओं से भी वह फैंस का दिल लूटती रहती हैं. हालांकि, उनके लुक्स को परफेक्ट बनाने में उनके हेयरस्टाइल्स (Samantha Best Hairstyles) सबसे कारगार साबित होते हैं. आइए जानते हैं, उनकी बेस्ट हेयरस्टाइल्स के बारे में.. 

मैसी पोनीटेल

हेयरस्टाइल के डिजाइन्स तो कई सारे नए-नए आते रहते हैं, लेकिन पोनीटेल एक एवरग्रीन हेयरस्टाइल है. यह सामंथा की भी पसंदीदा है, तभी तो कई बार उन्हें इसे कैरी करते देखा जा चुका है. वहीं, तस्वीर में आप देख सकते हैं ट्विस्ट एड करते हुए उन्होंने मैसी पोनीटेल बनाया हुआ है.

हाफ टाई-हाफ ओपन

यूं तो बालों को हाफ टाई के साथ हाफ ओपन रखना कॉमन हेयरस्टाइल है, लेकिन सामंथा पर यह काफी जच रहा है. उन्होंने इसे ब्लू प्रिंटेड लहंगा चोली ड्रेस के साथ कैरी किया है. अपने लुक को उन्होंने चोकर और इयरिंग्स के साथ पूरा किया है.

स्लीक बन

सामंथा यह बखूबी जानती हैं कि किस आउटफिट के साथ उन्हें कैसा लुक कैरी करना है. इस तस्वीर में उन्होंने साड़ी पर स्लीक मिडिल पार्टेड बन हेयरस्टाइल कैरी किया है. इसे उन्होंने मिनिमल मेकअप और ज्वेलरी के साथ पूरा किया है.

ब्लो ड्राई

कई बार खुद पर ज्यादा वक्त लगाने का मौका स्टार्स को नहीं मिलता. ऐसे में भी सामंथा के पास अपना ऑप्शन भी हमेशा रहता है. इसके लिए वह ब्लो ड्राई का इस्तेमाल कर के बालों का वॉल्यूम बढ़ाती हैं, जो अपनी जगह लुक में एक अलग एलिगेंस एड करता है.

यह भी पढ़ें – Name The Star: ऑरेंज टी-शर्ट पहनी लंबे खुले बालों वाली ये बच्ची आज हैं टीवी की ड्रामेबाज क्वीन, पहचाना क्या?

Kajol New Apartments: काजोल ने जुहू में खरीदे करोड़ों के 2 अपार्टमेंट, पिछले साल खरीदा था एक आलीशान बंगला

image Source

Enable Notifications OK No thanks