Bollywood के इस अभिनेता को पसंद करती हैं Samantha! कहा था पर्दे पर करना चाहती हैं रोमांस


When Samantha reveals whom she would romance on screen: साउथ की मशहूर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. कुछ समय पहले ही नागा चैतन्य (Naga chaitanya) संग उनका तलाक हुआ है. ऐसे में सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस के पुराने बयां, उनके किस्से सामने आते ही रहते हैं. उनसे जुड़ी ऐसी ही एक बात अब सामने आई है.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सामंथा अपने करियर में तेजी से आगे बढ़ रही हैं. फिल्म ‘फैमिली मैन 2’ (Family Man 2) की रिलीज के समय से ही वह ऊंचाई की ओर बढ़ने लगी थीं. फिल्म के प्रोमोशन के समय उन्होंने कई इंटरव्यूज दिए थे. इन्हीं में से एक में उन्होंने बॉलीवुड में अपने पसंदीदा एक्टर के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की थी. दरअसल, सामंथा से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि अगर उन्हें कोई बॉलीवुड फिल्म मिली तो वह किस बॉलीवुड सितारे के साथ रोमांस करना चाहेंगी. इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह ऑन स्क्रीन रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के साथ रोमांस करना चाहती हैं.




उनकी बातों से यह साफ झलक रहा था कि रणबीर कपूर एक्ट्रेस के पसंदीदा एक्टर हैं. बताते चलें कि इसी इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने यह भी खुलासा किया था कि एक समय पर उनके पास कई हिंदी फिल्मों के ऑफर आए, लेकिन भाषा की परेशानी के चलते उन्होंने फिल्मों को करने से इंकार कर दिया.

बहरहाल, सामंथा ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन साउथ में रह कर ही उन्होंने आज इतना नाम कमा लिया है कि हर किसी के जुबां पर आज उनका नाम है. फिल्म ‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग ‘उ अंतावा’ (Oo Antava) का लोगों के बीच क्रेज इस बात का फिल्हाल सबसे बड़ा उदाहरण है.

यह भी पढ़ें- Tiger Shroff और Tara Sutaria की फिल्म Heropanti 2 का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Ranveer Singh-Deepika Padukone से पहले इन कपल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं लिपलॉक फोटोज, इश्क में डूबे दिखे स्टार्स



image Source

Enable Notifications OK No thanks