फिल्म में Samantha के किसिंग सीन को लेकर ऐसा होता था एक्स हस्बेंड Naga Chaitanya का रिएक्शन


Samantha On Bonding With Naga Chaitanya: पिछले दिनों सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अक्किनेनी (Naga Chaitanya Akkineni) ने अपनी चार साल पुरानी शादी को खत्म करते हुए एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था. दोनों ने तलाक लेने की वजह को बेहद निजी रखा था, जिसके बाद इस एक्स कपल के रिश्ते को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे. इस बीच दोनों से जुड़े पुराने किस्से भी जमकर वायरल हुए हैं. इनमें से एक नागा चैतन्य के लिए सामंथा द्वारा तारीफ किया जाना भी शामिल है.

जैसा कि सभी जानते हैं, सामंथा रुथ प्रभु  (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य ने आज भले ही अपने रास्ते जुदा कर लिए हैं, लेकिन एक समय था जब दोनों के बीच काफी प्यार और अंडरस्टैंडिग थी. खुद सामंथा ने अपने एक्स हस्बेंड की तारीफ में बताया था कि, नागा बहुत समझदार हैं. उन्होंने यह भी कहा घर पर वह दोनों एक दूसरे से फिल्म पर चर्चा नहीं करते. शाम 6 बजे के बाद तो बिल्कुल नहीं. काम से लौटने के बाद हम सिर्फ घर की बातें करते हैं और आराम करते हैं. उनका कहना था कि एक एक्टर होने के नाते वह यह समझते हैं कि किस करना भी सिर्फ मेरे काम का हिस्सा है.

जानकारी के लिए बता दें कि, एक्ट्रेस ने उस वाक्य के जिक्र में यह बयान दिया था जब फिल्म ‘रंगस्थलम’ (Rangasthalam) में शादीशुदा होते हुए सामंथा को राम चरण (Ram Charan) के साथ किसिंग सीन देना पड़ा था. हालांकि, इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह कोई किसिंग सीन नहीं बल्कि वीएफएक्स का कमाल था. सीन में गाल पर सिर्फ टच था न कि लिप लॉक. हालांकि, पर्दे पर दर्शकों के दिमाग में यही रहा कि सामंथा ने ऐसा सच में किया, जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. 

यह भी पढ़ें-

Shraddha Rahul Love Story: श्रद्धा आर्या ने अपनी लव स्टोरी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया- कैसे किया था पति राहुल नागल ने प्रपोज

Lock Upp: Kangana Ranaut के शो का ये कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन बनने वाली हैं हिस्सा, रहना होगा जेल में बंद

image Source

Enable Notifications OK No thanks