ओ अंटावा गाने की कोरियोग्राफी के लिए मेकर्स ने रुकवा दी थी गणेश आचार्य की सर्जरी


Pushpa: The Rise Making: फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) का गाना ओ अंटावा (Oo Antaava) काफी समय से टॉप चार्टबस्टर बना हुआ है. ये गाना जब से रिलीज हुआ है तब से ही ये सबकी जुबान पर चढ़ चुका है. गाने की बेहतरीन कोरियोग्राफी ने इसे और खास बना दिया है. आपको बता दें कि इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने कोरियोग्राफ किया है.

गणेश को इस सुपरहिट गाने पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को नचाने का मौका कैसे मिला? इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया है. 


गणेश ने कहा, फिल्म 17 दिसंबर को रिलीज होनी थी और अल्लू अर्जुन ने मुझे 2 या 3 दिसंबर के आसपास कॉल करके कहा कि मास्टरजी हम चाहते हैं कि आप हमारे लिए ये गाना कोरियोग्राफ करें. मैंने उनसे कहा कि ये बहुत ही शॉर्ट नोटिस है और मेरी कल ही कैटरेक्ट सर्जरी है लेकिन फिर प्रोड्यूसर्स ने खुद डॉक्टर से बात कर ली और सर्जरी की डेट आगे बढ़वाकर मुझे गाना कोरियोग्राफ करने के लिए मना लिया. हमने द दिन रिहर्सल की और फिर शूट शुरू हुआ. मैंने सामंथा को पहली बार कोरियोग्राफ किया. 

गाने की सेंसुअल कोरियोग्राफी पर गणेश आचार्य ने कहा कि वो ज्यादा एक्स्पोजिंग में यकीन नहीं रखते. सेंसुअलिटी को दिखाने के कई तरीके होते हैं. मैं ज्यादा एक्स्पोजिंग में यकीन नहीं करता. अगर लेडी अपने पैर से थोड़ी सी साड़ी भी लिफ्ट कर दे तो वो सेक्सी लग सकता है. सेंसुअल दिखने के लिए एटीट्यूड ही काफी है. सामंथा और अल्लू दोनों ही गाने में एक अलग तरह का एटीट्यूड लाने में कामयाब रहे इसलिए ये गाना इतना सफल हो पाया है. आपको बता दें कि सामंथा के करियर का ये पहला आइटम नंबर है और अल्लू अर्जुन के काफी मनाने के बाद वो इसके लिए तैयार हुई थीं.   

Pushpa Song Choreographer: Srivalli हो या फिर O Antava, बॉलीवुड के इस मशहूर कोरियोग्राफर की थाप पर थिरके Allu Arjun, Samantha Prabhu और Rashmika Mandanna

South Stars Fees: कोई 100 करोड़ तो कोई 150 करोड़, एक फिल्म के लिए इतनी फीस लेते हैं साउथ के ये सुपरस्टार्स



image Source

Enable Notifications OK No thanks