पुष्पा में बॉलीवुड के इस मशहूर कोरियोग्राफर की थाप पर थिरके हैं अल्लू, रश्मिका और सामंथा


Pushpa Song Choreographer Name: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी पुष्पा फिल्म (Pushpa Movie) से खूब छाए हुए हैं. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई है और इसके गाने लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का श्रीवल्ली (Srivalli Song) हो या फिर सामंथा प्रभू का ओ अंटावा (Samantha Prabhu O Antava Song) लोगों को दोनों ही गाने खूब पसंद आए हैं और इन गानों की खुमारी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रही है. सिर्फ गाने ही नहीं बल्कि इन गानों पर डांस भी लोगों को खूब भा रहा है. इन दोनों ही गानों में मजेदार डांस स्टेप हर किसी के पसंदीदा बने हुए हैं. और लोग इन्हें कॉपी कर इन पर खूब रील बना रहे हैं. वहीं क्या आप जानते हैं कि दोंनों ही गानों को बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर से कोरियोग्राफ किया है.

इस मशहूर कोरियोग्राफर ने सेट की है कोरियोग्राफी 
पुष्पा फिल्म (Pushpa Movie) के ओ अंटावा में गाने में सामंथा प्रभू (Samantha Prabhu) का डांस हर किसी को लुभा रहा है. सामंथा इस गाने में काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. और उनका ये अंदाज हर किसी को खूब भाया है. और इसका श्रेय काफी हद तक जाता है गणेश आचार्य को जिन्होंने इसे कोरियोग्राफ किया है. जी हां…बॉलीवुड के जाने माने डांस मास्टर गणेश आचार्य ने ही दोनों गानों की कोरियोग्राफी की है. श्रीवल्ली (Srivalli का फेमस हुक स्टेप भी उन्ही की देन है. 

वहीं सामंथा ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस गाने के रिहर्सल की वीडियो भी शेयर की थी जिसमें वो इस गाने पर खूब तैयारी करती दिख रही हैं और बता रही हैं कि उन्हें इसके लिए कितनी मेहनत करनी पड़ रही है. यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद सामंथा के इस गाने ने धूम मचा दी है. अल्लू अर्जुन और उनकी जोड़ी को हमेशा ही पसंद किया जाता रहा है. और इस गाने में उनकी जोड़ी ने फिर से आग लगा दी है.

  

ये भी पढ़ेंः Amitabh Bachchan एक बार फिर बने नाना, सालों बाद परिवार में गूंजी किलकारियां

image Source

Enable Notifications OK No thanks