रणवीर सिंह की इस फिल्म की फैन हैं रश्मिका मंदाना, नेशनल क्रश ने खुद किया खुलासा


Rashmika Mandanna Favourite Movie: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इस समय सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. उनकी फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) हाल ही में रिलीज हुई है और उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. रश्मिका की फिल्म पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुकी हैं. साउथ के साथ बॉलीवुड में भी रश्मिका अपनी पहचान बना चुकी हैं. वह बॉलीवुड में अब कदम रखने को तैयार हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही रश्मिका इसकी बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने अपनी फेवरेट बॉलीवुड फिल्म के बारे में बताया है.

रश्मिका ने बहुत ही कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है. साउथ में धमाल मचाने के बाद अब वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. उन्होंने एक नहीं बल्कि दो बॉलीवुड फिल्में साइन की हैं. जिनमें से एक तो अमिताभ बच्चन के साथ भी है. रश्मिका को बॉलीवुड की काफी नॉलेज है और वह बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद भी करती हैं. 

Sara Ali Khan on Amrita Singh Divorce: जब अमृता सिंह के तलाक पर छलका था बेटी सारा का दर्द, बोलीं- ‘मेरी मां तो हंसना ही भूल गई थी’

रणवीर सिंह की मूवी है फेवरेट
बॉलीवुड बबल्स को दिए इंटरव्यू में जब रश्मिका से पूछा गया कि वह तीन ऐसी फिल्मों के बारे में बताएं जो फीमेल डायरेक्टर ने डायरेक्ट की है. रश्मिका ने बताया जी ले जरा, डियर जिंदगी और गली बॉय. इसके बाद रश्मिका ने कहा कि आई लव गली बॉय. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ये फिल्म रश्मिका को बहुत पसंद है.

जी ले जरा का है बेसब्री से इंतजार
रश्मिका ने बताया कि उन्हें इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. उन्होंने कहा कि मैं ज्यादातर फिल्मों के बारे में शेयर नहीं करती हूं. मगर जब मैंने फिल्म की स्टारकास्ट देखा, मैंने तीन महिलाओं को देखा तभी मैंने सोच लिया कि ये तो मेरी स्टोरी बन जाने वाला है. मैं इस फिल्म की फर्स्ट ऑडियन्स होने वाली हूं.

Samantha Fitness: परफेक्ट फिगर की मालकिन हैं Samantha Ruth Prabhu, इस तरह रखती हैं खुद को फिट

आपको बता दें रश्मिका पुष्पा के दूसरे पार्ट में भी अल्लू अर्जुन के साथ नजर आने वाली हैं, फिल्म का दूसरा भाग इसी साल रिलीज होने वाला है. पहले भाग के धमाकेदार होने के बाद हर कोई अब दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

image Source

Enable Notifications OK No thanks