डेविड वार्नर अल्लू अर्जुन की पुष्पा से आगे नहीं बढ़ सकते, क्रिकेटर चैनल साउथ स्टार प्रफुल्लित करने वाले संपादन में


डेविड वार्नर, अल्लू अर्जुन
छवि स्रोत: इंस्टा/डेविड वार्नर

डेविड वार्नर अल्लू अर्जुन की पुष्पा से आगे नहीं बढ़ सकते, क्रिकेटर चैनल साउथ स्टार प्रफुल्लित करने वाले संपादन में

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की पुष्पा: द राइज जबरदस्त हिट साबित हुई है। न केवल भारतीय सिनेप्रेमी बल्कि पूरी दुनिया अपने-अपने अनोखे तरीके से एक्शन थ्रिलर का आनंद लेती दिख रही है। दुनिया भर के प्रशंसक दक्षिण के सुपरस्टार और उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पर प्यार बरसा रहे हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर भी शामिल हैं। अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट के साथ, वार्नर ने साबित कर दिया है कि वह अल्लू अर्जुन का कट्टर प्रशंसक है। मंगलवार को, वार्नर ने इंस्टाग्राम पर लिया और पुष्पा के लोकप्रिय दृश्यों में खुद की विशेषता वाला एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो संपादन पोस्ट किया।

क्लिप के साथ, वार्नर ने लिखा, “काश मैं होता @alluarjunonline अभिनय को इतना आसान बना देता #pushpa #india।” वॉर्नर का वीडियो देखने के बाद फैन्स फूट-फूट कर रो पड़े। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “हाहाहाहा ये बहुत फनी है।” एक अन्य ने लिखा, “व्हाट्सएट वॉर्नर, आप मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने का कोई मौका नहीं छोड़ते।”

यह पहली बार नहीं है जब वॉर्नर ने फिल्म से जुड़ा कुछ पोस्ट किया है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अल्लू अर्जुन के पुष्पा के हिट गाने “श्रीवल्ली” की धुन पर अपने स्वैग के साथ नाचते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। उनका वीडियो वायरल होने के बाद, लोगों ने उनकी ठीक उसी तरह नकल करने के लिए प्रशंसा की, जैसे कि मुख्य अभिनेता ने ब्लॉकबस्टर फिल्म में किया था। उन्होंने क्लिप को एक कैप्शन के साथ साझा किया जिसमें हंसते हुए इमोटिकॉन्स और एक टेक्स्ट था जिसमें लिखा था, “#pushpa आगे क्या है ??”

न केवल प्रशंसकों बल्कि इसने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का भी ध्यान खींचा, जिन्होंने कमेंट सेक्शन में कई हंसी, थम्स अप और फायर इमोजी पोस्ट किए।

क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी इसी गाने पर डांस करने में हाथ आजमाया। रैना ने हालांकि हिट नंबर के हिंदी वर्जन पर डांस किया। अपने इंस्टाग्राम पर लेते हुए, सुरेश रैना ने वीडियो को कैप्शन दिया: “मैं रुक नहीं सकता लेकिन खुद इसे आजमा सकता हूं।” क्रिकेटर ने सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए अल्लू अर्जुन को भी दिल से बधाई दी। उन्होंने कहा: “अल्लू अर्जुन, पुष्पा भाई में क्या अविश्वसनीय प्रदर्शन है! आपको ढेर सारी सफलता की शुभकामनाएं!”

.
मुख्य भूमिकाओं में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत, सुकुमार के निर्देशन में बनी ‘पुष्पा: द राइज़’ इस समय भारत में सबसे अधिक चर्चित फिल्मों में से एक है। 300 करोड़ रुपये से अधिक के रिकॉर्ड संग्रह और 90 करोड़ रुपये के करीब इसके हिंदी संस्करण के साथ बॉक्स-ऑफिस पर तूफान के बाद, ‘पुष्पा: द राइज’ ने असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी अखिल भारतीय रणनीति पर कायम रही। अपने नाटकीय प्रदर्शन का विस्तार करने के बाद, फिल्म के हिंदी संस्करण ने पिछले हफ्ते प्राइम वीडियो पर ओटीटी की शुरुआत की थी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks