इस सुपरस्टार के ठुकराने के बाद अल्लू को ऑफर हुई थी ‘पुष्पा’, रश्मिका भी नहीं थीं पहली पसंद


Pushpa: The Rise Facts: पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) 2021 की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों में से एक थी. फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई और इसने 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया. फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने मुख्य भूमिका निभाई है और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने एक आइटम नंबर करके खूब लोकप्रियता बटोरी है.

फिल्म की जबरदस्त सक्सेस से हर कोई हैरान है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और सामंथा रुथ प्रभु तीनों ही इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे. जी हां, तीनों से पहले कई अन्य स्टार्स को इस फिल्म का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने महेश बाबू को पुष्पराज के रोल के लिए अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था. इसके बाद अल्लू अर्जुन की झोली में ये किरदार गया. 

डायरेक्टर सुकुमार श्रीवल्ली के रोल में रश्मिका मंदाना को नहीं बल्कि सामंथा रुथ प्रभु को लेना चाहते थे क्योंकि वह सुकुमार की पिछली फिल्म रंगास्थालम में भी नजर आ चुकी थीं लेकिन सामंथा श्रीवल्ली के रोल के लिए नहीं मानीं. अल्लू अर्जुन के मनाने पर वह ओ अंतावा आइटम नंबर करने को तैयार हो गई थीं. इसी तरह ओ अंतावा गाने के लिए दो बॉलीवुड ब्यूटीज दिशा पटानी और नोरा फतेही को अप्रोच किया गया था लेकिन दोनों ही नहीं मानीं और फिर इस गाने के लिए सामंथा ने हामी भर दी.

फिल्म में भंवर सिंह शेखावत के रोल के लिए विजय सेतुपति को अप्रोच किया गया था लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते वो इस रोल को नहीं कर पाए और ये रोल फहाद फासिल के हिस्से गया जिसके लिए वह जमकर तारीफें बटोर रहे हैं. बता दें कि पुष्पा द राइज का सीक्वल भी इसी साल रिलीज होगा जिसकी शूटिंग जोर-शोर से जारी है.

2 साल की उम्र में फिल्मों में आए थे अल्‍लू अर्जुन, True Fans को ही पता होंगी ये बातें

image Source

Enable Notifications OK No thanks