Allu Arjun जब दे बैठे MLA लड़की को दिल और पापा के हाथ लग गया लव लेटर, जानिए क्या हुआ आगे…


Allu Arjun Best Comedy Scene VIdeo: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. फिल्म पुष्पा का जलवा आज भी डिजीटल प्लेटफॉर्म पर बरकरार है. फिल्म में अल्लू अर्जुन ने अपने दमदार किरदार से खूब वाहवाही लूटी है. लेकिन आज हम आपको अल्लू अर्जुन का कॉमेडी अवतार दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल, हम आपके लिए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Comedy Scene) की फिल्मों में से उनका एक बेस्ट कॉमेडी सीन लेकर आए हैं. साउथ सुपरस्टार का यह वीडियो उनकी फिल्म ‘सराइनोडु’ की हिंदी डब का है. इस वीडियो में अल्लू अर्जुन अपनी फैमिली के साथ घर में खड़े दिख रहे हैं और उनके पापा उन पर गुस्सा करते दिख रहे हैं. वीडियो में अल्लू की लव स्टोरी का उनके पिता को पता चल जाता है. इसके बाद वो अल्लू का फोन मांगते हैं औऱ उसे फेंक कर तोड़ देते हैं.

इसके बाद की सीन देखने से पहले आप अपने पेट पर हाथ रखकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि इसके बाद शुरू होता है असली तमाशा. अल्लू अर्जुन वीडियो में बताते हैं कि वो एक MLA की लड़की को दिल दे बैठे हैं. इस बीच पूरी फैमिली संग कॉमेडी से भरी ये बातें आपको जरूर हंसने पर मजबूर कर देंगी. अल्लू के बेस्ट कॉमेडी सीन का मज़ा लेने के लिए आपको ये वीडियो देखना होगा.

बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्मों में से उनका ये बेस्ट कॉमेडी सीन ‘गोल्डमाइन्स’ यूट्यूब चैनल ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. 

Saumya Tandon Photos: ब्लैक शॉर्ट्स, खुले बाल और चेहरे पर कातिलाना मुस्कान लिए सौम्या टंडन की ये दिलकश अदाएं कहीं चुरा न लें आपकी भी रातों की नींद

Ananya Panday Photos: किसी अप्सरा से कम नहीं अनन्या पांडे का ये लुक, अक्सर एक्ट्रेस को शार्ट ड्रेस में देख अटक जाता है फैंस के दिल का हुक

image Source

Enable Notifications OK No thanks