फायर बन अल्लू अर्जुन छाए बॉक्स ऑफिस पर, प्रभास की बाहुबली को तोड़ दिया रिकॉर्ड


Pushpa Hindi Box Office Collection: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) हर जगह छाए हुए हैं. पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) की रिलीज के बाद से हर किसी की जुबान पर फिल्म का डायलॉग चढ़ा हुआ है. इस पैन इंडिया फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे. सुकुमार (Sukumar) के डायरेक्शन में बनी पुष्पा ने अब एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बाहुबली (Bahubali) का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की पुष्पा को तमिल तेलुगु के साथ हिंदी में भी बहुत पसंद किया गया है. कोरोना के बढ़ते केस के बावजूद इसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

कोरोना के बढ़ते केस के बीच भी पुष्पा के हिंदी वर्जन को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों में जा रहे हैं. पुष्पा का हिंदी वर्जन अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके फिल्म के हिंदी वर्जन के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की जानकारी दी है.  रमेशा बाला ने ट्वीट किया- पुष्पा के हिंदी वर्जन ने इंडिया में 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. आइकन स्टार अल्लू अर्जुन और उनकी टीम की शानदार अचीवमेंट.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: क्या फैन्स को पसंद आईं नई अनीता भाभी? Saumya Tandon को रिप्लेस करने पर ये बोलीं Neha Pendse!

बाहुबली का तोड़ा रिकॉर्ड
अल्लू अर्जुन की पुष्पा के हिंदी वर्जन ने अपने छठे हफ्ते में प्रभास की फिल्म बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बाहुबली के हिंदी वर्जन ने छठे हफ्ते में 5.38 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने छठे हफ्ते में 6 करोड़ का बिजनेस किया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अंजलि भाभी ने खोली टीवी इंडस्ट्री की पोल, बोलीं-‘बजट और पेमेंट की प्रॉब्लम यहां हमेशा से है’!

आपको बता दें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा का दूसरा पार्ट भी आना है. पहले पार्ट की सफलता के बाद अब फैंस इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पुष्पा द राइज में सामंथा का आइटम सॉन्ग ऊ अंतावा भी है. ये गाना सुपरहिट साबित हुआ है. इस गाने पर यूजर्स रील्स बना रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस गाने की रील्स वायरल हो रही हैं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks