जब काम पूरा होने के बाद भी पेमेंट के लिए गिड़गिड़ाती थीं Nia Sharma, बोलीं ‘हमें गुलाम की तरह..


Nia Sharma opens about begging for money: मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज निया के चाहने वाले देशभर में मौजूद हैं. वह उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं, जहां लोग उनकी एक झलक के लिए उत्साहित रहते हैं. हालांकि, यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी ठोकरें खानी पड़ी हैं. 

जी हां, हर स्ट्रगलिंग एक्टर की तरह निया शर्मा (Nia Sharma Struggling days) ने भी बुरे दिन देखे हैं और इस बारे में उन्होंने खुद एक बार खुलासा किया था. निया ने अपने स्ट्रगलिंग पीरियड के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि उनके पहले शो के खत्म होने जाने के बाद उनके पास नौ महीने तक कोई काम नहीं था और उस दौरान उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ा था. निया ने बताया, ‘आप अपना काम पूरी मेहनत से करते हैं लेकिन आप अपनी पेमेंट के लिए भीख मांगते हैं. मैं इससे गुजरी हूं और लड़ चुकी हूं. बुरी तरह से झगड़ा कर चुकी हूं. मैं वह शख्स थी, जिसे आप मेरा बचपना कहो या जो भी हो, ‘मैं स्टूडियो के बाहर खड़ी रहती थी.’

Amitabh Bachchan एक बार फिर बने नाना, सालों बाद परिवार में गूंजी किलकारियां

उन्होंने आगे कहा, मैं हमेशा कहती थी कि जब तक मेरे काम की पेमेंट नहीं हो जाती, मैं काम नहीं करूंगी. हां, मैंने अल्टीमेटम भी दिए हैं क्योंकि पैमेंट लेने का कोई और तरीका नहीं था. हमें भीख मांगने, रोने और अनुरोध करने के लिए बनाया गया है. मुझे मेरे पैसे देने से मना कर दिया गया, लेकिन मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं वह पैसा निकालूं, चाहे वह किसी भी तरह से हो. मैं तैयार थी कि आप मुझे ब्लैक लिस्ट करें या फिर दोबारा काम न दें, मैंने उन बातों की कभी परवाह नहीं की. हां, मैं लड़ी और लड़ी और रानी की तरह लड़ी, बस अपना पैसा निकालने के लिए’.

यह भी पढ़ें- Ranbir Alia Photo: एक दूसरे को गले लगाए दिखें Ranbir Kapoor और Alia Bhatt, सामने आई अनदेखी तस्वीर

बताते चलें कि, यह बात तब की है जब निया का शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ (Ek Hazaaro me meri behna hai) खत्म हुआ था. बाहरहाल, अब निया शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. टीवी के अलावा उन्होंने ओटीटी पर भी काम किया है. वह रवि दुबे के साथ वेब सीरीज जमाई 2.0 (Jamai 2.0) में नजर आईं थीं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks