कंगना रनौत के शो का ये कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन बनने वाली हैं हिस्सा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप


Kangana Ranaut Reality Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) रियलिटी शो की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. कंगना ने इस रियलिटी शो के लिए एकता कपूर (Ekta Kapoor) से हाथ मिलाया है. वह एकता कपूर के शो लॉक अप: बेडऐस जेल, अत्याचारी खेल (Lock Upp) को होस्ट करने वाली हैं. ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाला है. ये शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर आने वाला है. इस शो में 16 सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट को जेल में 72 दिनों तक बंद रखा जाएगा और बुनियादी सुविधाओं के लिए संघर्ष करते हुए नजर आएंगे. अब शो की पहली कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है. जिसके बारे में सुनकर हर कोई चौंक जाएगा.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक पूनम पांडे (Poonam Pandey) इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने वाली हैं. कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना के शो की पहली कंटेस्टेंट होने वाली हैं. मेकर्स अब शो के लिए और कंटेस्टेंट की तलाश कर रहे हैं. हालांकि अभी तक पूनम ने शो का हिस्सा बनने की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.


रोहमन शॉल भी बनेंगे हिस्सा
रिपोर्ट्स की माने तो सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं. ये पहला रियलिटी शो होगा जिसमें रोहमन भाग लेने वाले हैं. वह इस शो के लिए काफी एक्साइटिड हैं.

हाल ही में इस शो को लॉन्च किया गया है. इस शो के लॉन्च इवेंट पर कंगना ने सलमान खान और उनके रियलिटी शो बिग बॉस पर ताना मारते हुए कहा था- ये आपके बड़े भाई का घर नहीं है.

लॉक अप का प्रीमियर 27 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होने जा रहा है. इस शो को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव देखा जा सकता है. शो में दर्शकों को कंटेस्टेंट से मिलने का मौका मिलेगा. जिसमें वह उन्हें सजा या पुरस्कार दे सकेंगे. ऑडियन्स को ऐसी कुछ पॉवर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Untold Story: होमवर्क न करने पर सपना चौधरी को मां और टीचर से मिलती थी ये धमकी, खुद किया मजेदार खुलासा

Karan Kundrra ने Umar Riaz और Rajiv Adatia के साथ किया जमकर डांस, खुद को बता डाला- India’s Best 3 Dancers



image Source

Enable Notifications OK No thanks