ब्रेकअप के बाद एक्स-बॉयफ्रेंड संग दिखीं सुष्मिता सेन, मुंह छिपाते नजर आए रोहमन शॉल


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दिसंबर महीने में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप की घोषणा की थी। अब ब्रेकअप के बाद दोनों को एक ही कार में सफर करते हुए देखा गया है। फटॉग्रफर्स के सामने सुष्मिता सेन तो मुस्कुराती नजर आईं लेकिन साथ में बैठे रोहमन शॉल अपना चेहरा छिपाते नजर आए।

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन ने साल 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया और साथ रहने लगे। सोशल मीडिया पर सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ रोहमन शॉल के कई वीडियोज भी सामने आए थे। अपने ब्रेकअप की घोषणा करते हुए सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘हमने दोस्तों की तरह शुरूआत की थी। हम हमेशा दोस्त बने रहेंगे। रिलेशनशिप लंबा चला और प्यार हमेशा रहेगा। ‘

1

फटॉग्रफर्स के सामने मुंह छिपाते नजर आए रोहमन शॉल (फोटो: योगेन शाह)


बता दें कि रोहमन शॉल से पहले भी सुष्मिता सेन अपने रिलेशनशिप के कारण चर्चा में रही हैं। सबसे पहले उनका अफेयर विक्रम भट्ट के साथ रहा था। इसके बाद उनका नाम संजय नारंग, सबीर भाटिया, मुदस्सर अजीज और बंटी सचदेव के साथ भी जुड़ चुका है। इसके साथ ही सुष्मिता लगभग 3 सालों तक ऐक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी रिलेशनशिप में रही थीं।
Sushmita Sen और Rohman Shawl की ब्रेकअप के 1 महीने बाद फिर हुई मुलाकात, घंटों तक की बात
वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता हाल में अपनी सुपरहिट वेब सीरीज ‘आर्या’ के सेकंड सीजन ‘आर्या 2’ में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में सुष्मिता के किरदार की काफी तारीफ हुई है और इसका डायरेक्शन राम माधवानी ने किया है।
‘उन खौफनाक चीजों के बारे में सोचती हूं तो लगता है…’, ब्रेकअप के बाद सुष्‍म‍िता सेन का फूटा गुबार

image Source

Enable Notifications OK No thanks