Naga Chaitanya संग अपने प्यार की निशानी को Samantha ने तलाक से पहले इस तरह संजोग कर रखा था


Samantha Naga Love Sign: साउथ फिल्म अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. यह साउथ सिनेमा जगत का सबसे चर्चित और प्यारा कपल माना जाता था. दोनों एक दूसरे से बेइंतहां मोहब्बत करते थे. अपने प्यार की निशानी को सामंथा ने किस तरह संजोग कर रखा हुआ था, चलिए बताते हैं आपको..

दरअसल, सामंथा ने नागा चैतन्य से अपने प्यार को जताने के लिए शरीर पर कई टैटू गुदवाए थे. उन्होंने नागा चैतन्य के लिए अपने शरीर पर 3 टैटू गुदवाए थे. उन्होंने अपनी कलाई पर एक बेहद प्यारा टैटू गुदवा रखा है. इसमें दो ऐरो के साइन हैं जो ऊपर की ओर बढ़ते हुए दिखते हैं. यह टैटू नागा चैतन्य ने भी अपने हाथ में गुदवाया था. सामंथा की दूसरे टैटू के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी गर्दन के नीचे पीछे की तरफ एक प्यारा या टैटू गुदवाया है.

उनकी गर्दन पर लिखा है ‘YMC’ इसका मतलब उनकी डेब्यू फ़िल्म ‘ये माया चेस्वा’ है. आपको बता दें कि इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ही वह नागा चैतन्य से मिली थीं. वहीं उनके तीसरे टैटू के बारे में बात करें तो यह उनकी कमर पर बना हुआ है. इस टैटू पर नागा चैतन्य का नाम लिखा हैं. इन टैटू को देख आप एक बात तो समझ सकते हैं कि सामंथा अपने पति नागा चैतन्य से कितना ज़्यादा मोहब्बत करती थीं. हालांकि, किस्मत में इनका अलग रहना लिखा था.

यह भी पढ़ें- RRR Movie: दोस्ती, धोखा और देशभक्ति….Ram charan और Jr. NTR तीर – धनुष से करेंगे बंदूकों का सामना

Lata Mangeshkar के निधन के शोक के बीच Malaika Arora ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, भड़के लोग बोले ‘आज तो शर्म कर लो’

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks