लव हॉस्टल ट्रेलरः प्यार के लिए भागते विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा, बॉबी देओल बहा रहे खून!


Vikrant Massey and Sanya Malhotra Love Hostel Trailer: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की अपकमिंग मूवी लव हॉस्टल (Love Hostel) इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म इसी महीने रिलीज होने जा रही है और रिलीज से पहले आज लव हॉस्टल का ट्रेलर (Love Hostel Trailer) भी रिलीज कर दिया गया है. वेलेंटाइन डे पर रिलीज ये ट्रेलर देखकर साफ हो चुका है कि फिल्म खूब एंटरटेनिंग होने वाली है जो देखने वालों की सांसे अटका कर रखेगी. खूब खराबे से भरपूर इस वेब सीरीज में सान्या और विक्रांत प्यार के लिए भागते नजर आएंगे. 

कैसा है ट्रेलर
फिल्म का ट्रेलर देखने से ये बात तो साफ है कि फिल्म रोमांटिक ड्रामा है जिससे थ्रिलर का जबरदस्त तड़का लगाया गया है. एक दूसरे के प्यार में दीवाने हो चुके सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी (Sanya Malhotra and Vikrant Massey) प्यार के लिए ही भाग रहे हैं. और सारा जमाना उनके पीछे हाथ धोकर पड़ा है. और फिर एंट्री होती है बॉबी देओल (Bobby Deol) की. ट्रेलर देखकर पता चलता है कि बॉबी देओल के लिए खून बहाना कोई बड़ी बात नहीं है. और अब वो पीछे पड़े हैं विक्रांत और सान्या के. तो क्या बॉबी के हाथ ये दोनों प्रेमी लग पाएंगे  या फिर कहानी का होगा कोई और अंजाम. ये जानने के लिए फिल्म की रिलीज तक रुकना होगा. तब तक नजर डालिए लव हॉस्टल के ट्रेलर (Love Hostel Trailer) पर. 

25 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म (Love Hostel Release Date)
विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा की लव हॉस्टल (Vikrantt Massey and Sanya Malhotra Love Hostel) 25 फरवरी को रिलीज होगी. यानि फिल्म की रिलीज में महज 10 दिन ही बाकी है. काफी समय के बाद सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) इस तरह के दमदार किरदार में नजर आने वाली है तो वहीं विक्रांत मैसी हसीन दिलरुबा के बाद एक बार फिर रोमांटिक सस्पेंस थ्रिलर में अपना जलवा दिखाएंगे. फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) का किरदार काफी नेगेटिव है जिसकी चर्चा खूब हो रहे हैं. आश्रम के बाद बॉबी इस फिल्म में जबरदस्त किरदार में दिखेंगे.  
 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks