‘ब्वॉयफ्रेंड’ को धोखा देने वाली दीपिका रियल लाइफ में हैं इसके खिलाफ, बोलीं- ‘मुझे दुख होगा’


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस सीरीज़ में दीपिका ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो अपनी ही कजिन सिस्टर के ब्वॉयफ्रेंड से अफेयर कर के अपनी बहन और अपने ब्वॉयफ्रेंड दोनों को धोखा देती है. दीपिका के इस रोल की काफी अलोचना भी की जा रही है. पर दीपिका ऐसे किसकी भी धोखे के बारे में क्या सोचती हैं ये एक्ट्रेस ने ख़ुद बताया है.

We Are Yuvaa को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, ‘यह कुछ ऐसा है जिसका मैं व्यक्तिगत रूप से समर्थन नहीं करती. लेकिन ऐसा कहने के बाद, मैं कई नहीं होती किसी और के रिलेशनशिप को जज करने वाली, चाहें कुछ हुआ हो या नहीं हुआ है, चाहें वो इसके साथ ठीक हों या ना हों. रिश्ते असल में कनेक्शन पर आधारित होते हैं और जब आप वो कनेक्शन खो देते हैं, तो कोई रिलेशनशिप नहीं होता. मुझे लगता है आप किसी इंसान का सम्मान करें ये सबसे जरूरी होता है’. 

दीपिका ने बताया कि किसी को धोखा देने या अफेयर करने से भी ज्यादा दिल दुखाने वाला होता किसी से इमोशनली जुड़ जाना. एक्ट्रेस ने कहा ‘शारीरिक आकर्षण एक अलग बात है, लेकिन अगर कोई इमोशनल तरह से किसी और से जुड़ जाए वो मेरे लिए ज्यादा डिसअप्वॉइंटिंग होगा. ऐसा नहीं है कि फिजिकल धोखा देना सही है वो भी गलत है, लेकिन मेरे लिए इमोशनली धोखा देना ज्यादा हर्ट करेगा’.


वैसे आपको बता दें कि दीपिका असल जिंदगी में  भी धोखा खा चुकी हैं. कहा जाता है कि रणबीर कपूर जब दीपिका के साथ थे उस समय वो कटरीना कैफ को भी डेट कर रहे थे. रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन में भी चली गई थीं.

बच्चों के साथ भूलकर भी ना देखें ये सीरीज़, शर्म से बंद करनी पड़ जाएंगी आंखें!



image Source

Enable Notifications OK No thanks