दीपिका को Kiss करते देख सिद्धांत के चाचाजी ने फोन करके पूछा था ऐसा सवाल, जानकर छूट जाएगी हंसी!


The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का एक अनसेंसर्ड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गहराइयां (Gehraiyaan) की टीम नजर आ रही है जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday), धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) और डायरेक्टर शकुन बत्रा (Shakun Batra) शामिल हैं. 

फिल्म के ट्रेलर और गानों में दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कई किसिंग सीन्स दिखाए गए हैं. इन सीन्स पर सिद्धांत ने अपने परिवार के मजेदार रिएक्शन सुनाए. कपिल मजाक में बोले, सिद्धांत आप पर आरोप है कि फिल्म के किसिंग सीन देख आपके पिता ने फ़ोन पर कहा कि अगली बार से मेरे लिए भी एक रोल रख लेना. कपिल के इस सवाल पर सिद्धांत बोले, ‘जब फिल्म का ट्रेलर आया तो गांव से फ़ोन आया चाचाजी का. वो कह रहे थे कि दीपिका के साथ किसिंग सीन में स्पर्श हुआ है या बीच में शीशा रखा गया? पापा ने बोला, यार इसका जवाब मैं क्या दूं?’

 

इसके बाद शो में दीपिका एयर कंडीशन का टेम्प्रेचर बढ़ाने के लिए कहती हैं क्योंकि उन्हें ठंड लगती है जिसपर सिद्धांत कहते हैं- ‘हम आपके बगल बैठे है, हमको ठंड नहीं लग रही है.’ आपको बता दें कि गहराइयां में दीपिका एक योगा इंस्ट्रक्टर की भूमिका में हैं जिसका नाम अलीशा है.


दीपिका ने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई है जो शादी से खुश नहीं है और अपने कजिन के ब्वॉयफ्रेंड के प्यार में पड़ जाती है. फिल्म 11 फरवरी को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा हैं. 

Gehraiyaan Intimate Scene: रोमांटिक सीन्स को लेकर क्या बोलीं Deepika Padukone? इस तरह आसानी से शूट हुए इंटीमेट सीन

Gehraiyaan के सेट पर डायरेक्टर ने कर दी थी Ananya Pandey की ‘बेइज्ज़ती’, हैरान रह गई थीं

image Source

Enable Notifications OK No thanks