Filmy Wrap: दो साल बाद काम पर लौटीं रिया चक्रवर्ती और सामने आया ‘हीरोपंती 2’ का नया पोस्टर, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में रही हैं। अभिनेता के निधन के बाद ड्रग्स केस में रिया का नाम सामने आने के बाद से ही वह लाइमलाइट से दूर रह रही थीं। इसी बीच अब रिया ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि वह 2 साल बाद काम पर वापस लौट चुकी हैं। सामने आए इस वीडियो में अभिनेत्री वॉइस रिकॉर्डिंग करती नजर आ रही हैं। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, कल 2 साल बाद में काम पर गई थी। मेरे लिए मेरे सबसे कठिन समय में खड़े रहने वाले सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद। कोई बात नहीं, सूरज हमेशा चमकता रहता है। कभी हार मत मानो। सामने आए इस वीडियो में रिया एक रेडियो चैनल के स्टूडियो में स्क्रिप्ट पढ़ते और इसे रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं। साथ ही वह कैमरे को देखते हुए मुस्कुराती भी दिख रही हैं।

Rhea Chakraborty: दो साल बाद काम पर वापस लौटीं रिया चक्रवर्ती, पोस्ट शेयर कर कहा- मेरे सबसे कठिन समय में….

 

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। कुछ समय पहले ही भारती सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह और हर्ष लिंबाचिया माता-पिता बनने वाले हैं। इसके बाद भारती और हर्ष को सेलेब्स से लेकर फैंस तक ने बधाई दी थी। हालांकि, प्रेग्नेंसी के दिनों में भी भारती काम कर रही हैं। वह और हर्ष रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ को होस्ट कर रहे हैं और अब इस रियलिटी में ही भारती सिंह की गोद भराई की रस्म को मनाया गया है। सोशल मीडिया पर इस खास मौके का एक खूबसूरत वीडियो भी सामने आया है, जिसमें शो के जज के साथ मिलकर हर्ष लिंबाचिया भारती सिंह को खूबसूरत सरप्राइज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bharti Singh: ‘हुनरबाज’ में सेट पर हुई भारती सिंह की गोद भराई रस्म, परिणीति चोपड़ा के गिफ्ट को देखकर भड़कीं कॉमेडियन

अपने टीजर से तहलका मचाने के बाद नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ का गाना ‘मुड़ मुड़ के न देख’ आज रिलीज हो गया। जहां नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के शानदार ट्रैक ने धूम मचा दी है तो वहीं जैकलीन ने इसमें ग्लैमर का तड़का लगाया है। नेहा के इस नए गाने में जैकलीन के अपोजिट ‘365 डेज’ स्टार मिशेल मोरोन नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। मिशेल मोरोन एक इटालियन अभिनेता है। इस गाने से उन्होंने भारतीय इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा है। इस गाने को मिहिर गुलाटी ने निर्देशित किया है तो वहीं इस गाने को शक्ति मोहन ने कोरियोग्राफ किया है।

Mud Mud ke Na Dekh: नेहा कक्कड़ का नया गाना ‘मुड़ मुड़ के न देख’ रिलीज, जैकलीन और मिशेल मोरोन के बीच दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के पिता और फिल्म निर्देशक रवि टंडन का शुक्रवार 11 फरवरी 2022 को निधन हो गया। वह 87 साल के थे और उन्हें उम्र संबंधी समस्याएं थीं। रवीना टंडन ने ही अपने पिता के अंतिम संस्कार के सारे रीति-रिवाज पूरे किए और उन्हें मुखाग्नि दी। इस बात की जानकारी उन्होंने एक सोशल मीडिया के जरिए दी थी और एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी। यह रवीना के लिए काफी मुश्किल घड़ी है, अब उन्होंने अपने पिता को लेकर बेहद ही भावुक पोस्ट शेयर की है।

Raveena Tandon: रवीना टंडन ने पिता के लिए लिखी भावुक पोस्ट, कहा-‘आप मेरा हिस्सा थे, मुझे आपका दर्द महसूस होता है’

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर साझा कर अपनी सुपरहिट फिल्म के सीक्वल का एलान कर दिया है।  साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म ‘हीरोपंती 2’ ईद शुभ मौके पर यानी 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया अभिनीत यह फिल्म वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

Heropanti 2: सामने आया टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ का नया पोस्टर, इसी साल ईद पर होगी रिलीज



Source link

Enable Notifications OK No thanks