Filmy Wrap: फिल्म निर्देशक रवि टंडन का निधन और हिजाब विवाद पर शबाना आजमी का बयान, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


आगरा में जन्मे और अमिताभ बच्चन को लेकर ‘मजबूर’ और ‘ख़ुद्दार’ जैसी हिट फ़िल्में बनाने वाले निर्देशक रवि टंडन का शुक्रवार तड़के मुंबई में निधन हो गया। उनकी शुरूआती फ़िल्मों में ‘अनहोनी’ और ‘खेल खेल में’ शामिल हैं। अभिनेत्री रवीना टंडन उनकी बेटी हैं। संजीव कुमार के करीबी मित्रों में शामिल रहे रवि टंडन ने फिल्म निर्देशक आर के नय्यर के सहायक के रूप में काम शुरू किया। फिल्म ‘लव इन शिमला’ और ‘ये रास्ते हैं प्यार के’ में फिल्म निर्देशन की बारीकियां सीखने के बाद रवि टंडन ने अपनी पहली फिल्म बतौर निर्देशक ‘अनहोनी’ बनाई। इस फिल्म में संजीव कुमार के अभिनय की तारीफ अब तक होती है। इसके बाद उन्होंने ऋषि कपूर को लेकर फिल्म ‘खेल खेल में’ बनाई, इसी की रीमेक के तौर पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ी’ बनी।

Ravi Tandon Passed Away: नहीं रहे फिल्म निर्देशक रवि टंडन, बेटी रवीना टंडन ने कहा, पापा आपको जाने नहीं दूंगी

कर्नाटक के एक कॉलेज से शुरू हुआ हिजाब विवाद अब पूरे देश में फैल चुका है। राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सितारों ने भी इसपर अपनी राय रखी है। बीते रोज कंगना रणौत ने हिजाब विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। कंगना ने कहा था अगर हिम्मत ही दिखानी है तो अफगानिस्तान में बुर्का न पहनकर दिखाओ। कंगना के इस बयान पर अब शबाना आजमी की प्रतिक्रिया सामने आई है। कंगना के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए शबाना आजमी ने लिखा, ”अगर मैं गलत कह रही हूं तो सुधार दीजिए लेकिन अफगानिस्तान एक धर्मशासित स्टेट है। लेकिन जब मैंने आखिरी बार चेक किया था तो भारत भारत एक धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गणराज्य था?”

Karnataka Hijab Row: हिजाब विवाद में कंगना के पोस्ट पर शबाना आजमी का बयान, बोलीं- भारत धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक…

 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को करीब चार साल से डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस बस यही जानना चाहते हैं कि ये दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे। अब आखिरकार आलिया ने अपनी और रणबीर की शादी पर खुलासा करते हुए कहा है कि उन दोनों ने शादी कर ली है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा है कि दिमाग में तो मैं पहले ही रणबीर से शादी कर चुकी हूं। आलिया ने कहा- “मेरे दिमाग में मैंने रणबीर से पहले ही शादी कर ली है। वास्तव में, मैं लंबे समय से रणबीर से शादी कर चुकी हूं। सब कुछ होने की वजह होती है, जब भी हम शादी करेंगे यह बहुत ही अच्छे तरीके से चलेगी।”

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: क्या शादी कर चुके हैं रणबीर कपूर-आलिया भट्ट? अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

खत्म हुआ इंतजार! बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शमशेरा’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त अभिनीत यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक्शन से भरपूर इस थ्रिलर फिल्म का अपडेट जारी करते हुए, यशराज फिल्म ने ट्विटर पर लिखा, “22 जुलाई को फिल्म सिनेमाघरों में आएगी। यशराज के 50 साल पूरे हाेने का जश्न केवल ‘शमशेरा’ के साथ अपनी नजदीकी सिनेमाघरों में मनाएं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।”

Shamshera Teaser: खत्म हुआ इंतजार! जारी हुआ फिल्म का टीजर, इस दिन रिलीज होगी रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’

कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद के बाद देशभर में इस पर चर्चा जारी है। इस मामले में अब मनोरंजन जगत के कई कलाकार भी अपनी प्रतिक्रिया और विचार खुलकर सामने रख रहे हैं। कंगना रणौत, जावेद अख्तर, ऋचा चड्ढा, शबाना आजमी समेत कई सितारे इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी हिजाब विवाद पर अपने विचार रखे हैं। इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोनम ने एक सवाल पूछा। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए पूछा कि पगड़ी एक विकल्प हो सकती है तो फिर हिजाब क्यों नहीं?

Hijab Row: हिजाब विवाद पर सोनम कपूर ने दी प्रतिक्रिया, कहा- पगड़ी विकल्प हो सकती है तो फिर हिजाब क्यों नहीं?



Source link

Enable Notifications OK No thanks