Kangana Ranaut: महिला लड़ाकू पायलट पर हुए फैसले से कंगना रणौत खुश, बोलीं- सरकार का फैसला क्रांतिकारी


कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत हर मुद्दे पर अपने विचार खुलकर रखती हैं। अपने इसी बेबाक अंदाज की वजह से एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में भी रहती है। इसी बीच अब अभिनेत्री हाल ही में एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी राय खुलकर रखी। कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए रक्षा मंत्रालय के एक फैसले का स्वागत करते हुए इसकी सराहना की।  

 

दरअसल, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को घोषणा की कि भारत सरकार ने भारतीय वायु सेना (IAF) में महिला लड़ाकू पायलटों को शामिल करने के लिए प्रायोगिक योजना को स्थायी योजना में बदलने का फैसला किया है। रक्षा मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए यह घोषणा की और इस निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की। वहीं, अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय वायु सेना (IAF) में महिला लड़ाकू पायलटों की संख्या बढ़ाने के केंद्र के फैसले की प्रशंसा की।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

 

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने आधिरकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए भारतीय वायु सेना (IAF) में महिला लड़ाकू पायलटों को शामिल करने के लिए प्रायोगिक योजना को एक स्थायी योजना में बदलने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले की तारीफ की। 

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

कंगना ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “सरकार का क्या क्रांतिकारी फैसला है, अब हम और महिला फाइटर पायलट देखेंगे।” गौरतलब है कि अभिनेत्री खुद सर्वेश मेवाड़ा की अगली फिल्म तेजस में  एक IAF पायलट की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं।

 

 

rajnath singh
– फोटो : अमर उजाला

इससे पहले केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर जानकारी दी थी कि, “एमओडी ने भारतीय वायु सेना में महिला लड़ाकू पायलटों को शामिल करने के लिए प्रायोगिक योजना को एक स्थायी योजना में बदलने का फैसला किया है। यह भारत की ‘नारी शक्ति’ की क्षमता का प्रमाण है और महिला सशक्तिकरण के प्रति हमारे प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता।”

कंगना रनौत एथनिक सूट लुक
– फोटो : instagram/kanganaranaut

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। कंगना को आखिरी बार बीते साल रिलीज हुई फिल्म थलाइवी में देखा गया था। इस फिल्म में सभी ने अभिनेत्री के शानदार अभिनय को खूब सराहा था। इसके अलावा वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks