Kangana Ranaut In Lock Up: कंगना रणौत के ‘लॉकअप’ में जाने की पूरी तैयारी, यहां पढ़िए पूरी हंगामेदार जानकारी


कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

12 साल पहले निर्माता एकता कपूर की फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ से रातोंरात हिंदी सिनेमा की ए लिस्टर हीरोइन बनीं अभिनेत्री कंगना रणौत की डिजिटल एंट्री भी एकता कपूर के शो से ही होने जा रही है। इस शो की लॉन्चिंग के लिए मुंबई में गुरुवार को एक शानदार लॉन्च कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसके आमंत्रण पत्र में हालांकि शो का नाम और इसके होस्ट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन, ‘अमर उजाला’ को सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इस शो का नाम है ‘लॉकअप’ और इसे होस्ट करने की जिम्मेदारी कंगना रणौत उठाने जा रही हैं। ये कंगना रणौत का डिजिटल डेब्यू भी होगा। शो की थीम कुछ कुछ ‘टेंपटेशन आइलैंड’ जैसी होगी जिसमें कुछ नामी गिरामी चेहरों को एक द्वीप पर रखा जाएगा और उन पर नजर रखने की जिम्मेदारी होगी शो की होस्ट की।

एकता कपूर
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल बुधवार को एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में उनकी कंपनी के इस नए रियलिटी शोकी तरफ इशारा किया गया। एकता कपूर ने वीडियो में उन बातों पर बातें की जो इस शो को लेकर मनोरंजन जगत में हो रही हैं। उन्होंने साफ किया कि इस शो में नाच गाना तो बिल्कुल नहीं होगा। शो की होस्ट के बारे में भी उन्होंने कुछ नहीं बताया और बस इतना कहा कि इसके बारे में दर्शकों को जल्द पता चलेगा। साथ ही एकता ने ये भी जोड़ा कि ये डेब्यू ऐसा होगा जिसका इंतजार उनके समेत पूरी दुनिया कर रही हैं।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

सूत्र बताते हैं कि रियलिटी शो ‘लॉकअप’ को कंगना रणौत ही होस्ट करने जा रही हैं। अपने इस नए रोल को लेकर कंगना काफी उत्साहित भी हैं। बताते हैं कि कंगना ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर मंगलवार को एक पोस्ट भी साझा कर दिया था लेकिन इसे तुरंत ही डिलीट भी कर दिया गया। शो की गुरुवार को होने वाली लॉन्चिंग के निमंत्रण पत्र बांटे जा चुके हैं। शो का प्रसारण एकता कपूर के चर्चित ऐप आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर एक साथ होगा।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

जानकारी के मुताबिक रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में तमाम नामी गिरामी चेहरों को एक निर्जन द्वीप पर छोड़ दिया जाएगा और उन्हें वहां रहते हुए कुछ टास्क करने होंगे। इन कलाकारों को ऐसे माहौल में रखा जा रहा है जहां उनके कदम बहकने और मन मचलने की पूरी आशंकाएं और संभावनाएं दोनों हैं। ऐसे में इन पर नजर रखने और इन्हें कायदे से रखने की जिम्मेदारी शो की होस्ट कंगना रणौत को दी गई है। बाहरी दुनिया से शो के प्रतिभागियों का संपर्क सिर्फ शो के होस्ट के जरिये ही हो सकेगा।

एकता कपूर
– फोटो : instagram/ektarkapoor

 

वेब स्पेस में सेमी पोर्न कॉन्टेंट दिखाते रहे ओटीटी ऐप्स आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर दोनों की ये अपनी छवि सुधारने और अपनी ब्रांड वैल्यू दुरुस्त करने की बड़ी कोशिश हैं। हालांकि, इस बात के पूरे संकेत मिल रहे हैं कि ये शो दोनों ऐप्स की पुरानी पहचान से बिल्कुल अलग नहीं होगा। खुद एकता कपूर ने अपने वीडियो के साथ एक अस्वीकरण जारी किया है जिसमें कहा गया है कि शो में जो भी दिखाया जाएगा उसके लिए वह सीधे तौर पर जिम्मेदार नहीं होंगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks