जब दीपिका पादुकोण के पास गोवा जाने के पैसे पड़े कम ! तब एक्ट्रेस ने लगाई ये तरकीब


Deepika Padukone Kapil Sharma Show Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी नई फिल्म गहराईयां को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दीपिका (Deepika Padukone New Movie) की नई फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में दीपिका के किरदार की हर तरफ सराहना हो रही है. दीपिका (Deepika Padukone) ने एक बार फिर से अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस के दिलों में जगह बना ली है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) की तारीफों के बीच हम एक सोशल मीडिया पर वायरल होता वीडियो लेकर आपके सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस बता रही हैं जब उनके पास गोवा जाने के पैसे कम पड़ गए थे तो उन्होंने क्या जुगाड़ लगाया था. 

दरअसल, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पूरी ‘गहराईयां’ फिल्म की कास्ट के साथ पहुंची थी. एक्ट्रेस से तब कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मस्ती भरे अंदाज में सवाल किया कि आपने प्रोड्यूसर से डिमांड की थी पूरी स्टारकास्ट को गोवा लेकर जाएं जिससे उनकी बॉन्डिंग बढ़े, तो क्या आप सच्ची में स्टार कास्ट की बॉन्डिंग बढ़ाना चाहती थीं या प्रोड्यूसर के खर्चे पर छुट्टियां मनाना चाहती थीं. कपिल (Deepika Padukone) के इस सवाल के बाद दीपिका कहती हैं, नहीं बस ऐसे ही वह हॉलिडे पर जाना चाहती थीं, पैसे कम थे तो प्रोड्यूसर के ऊपर डाल देती हूं. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) एक्ट्रेस से जवाब मिलने के बाद कहते हैं, कि आपका गोवा से बहुत लगाव है, ये जितना वहां जाती हैं उतना यहां भी नहीं आती हैं. कपिल कहते हैं, सोच रहा हूं गोवा में किसी रेस्टोरेंट में वेटर की नौकरी कर लेनी हैं, वहां ये ज्यादा आती हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Comedy) की दीपिका (Deepika Padukone) के लिए दीवानगी देखने के बाद सभी ऑडियंस जोर से ठहाके लगाने लगती है. 

Farhaan Akhtar-Shibani Dandekar Marriage: मां को डिनर पर बुलाया और बेटे फरहान अख्तर ने कह दी दिल की बात, मां ने भी हां भरने में नहीं की देरी 

Spotted: बिन मेकअप क्या खूब लगती हैं ये हसीनाएं… Sara, Kajol और Kangana में से किसकी पसंद हैं आपको निगाहें

image Source

Enable Notifications OK No thanks