दीपिका ने गहराईयां में किसी एक्टर नहीं बल्कि इस चीज के साथ किए सबसे ज्यादा री-टेक्स


Deepika Padukone Upcoming Movie Gehraiyaan: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी आने वाली फिल्म गहराईयां को लेकर इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म गहराईयां में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य (Dhairya Karwa) लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone New Movie) की नई फिल्म गहराईयां के डायरेक्टर शकुन बत्रा ने मूवी रिलीज होने से पहले कई राज खोल दिए हैं. दीपिका (Deepika Padukone) ने इस फिल्म में किसी को-एक्टर के साथ नहीं बल्कि एक अजीब-सी चीज के साथ री-टेक्स लिए हैं. 

दरअसल, ‘गहराईयां’ फिल्म की पूरी टीम ‘द कपिल शर्मा शो’ में प्रमोशन के लिए पहुंची थी. उसी दौरान डायरेक्टर और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Upcoming Movie) ने बात करते हुए बताया कि इस फिल्म में एक्ट्रेस ने कूड़े के बैग के साथ ज्यादा री-टेक्स लिए हैं. ऐसा इसलिए किया जाता था क्योंकि उसमें कोई इमोशन नहीं होते थे, अगर सीन बार-बार को-स्टार के साथ किया जाता तो ऑरिजिनल सीन में वह बात नहीं आ पाती. 

गहराईयां फिल्म (Gehraiyaan Movie) की स्टारकास्ट ने कॉमेडी शो पर बताया, एक्टर धैर्य करवा (Dhairya Karwa) की हाइट के कारण डायरेक्टर को सेट के सारे दरवाजे बदलने पड़े थे. एक्टर धैर्य की हाइट 6 फीट 4 इंच है, ऐसे में शूटिंग के दौरान परेशानी से बचने के लिए सेट के दरवाजे दोबारा तैयार करवाए गए थे. 

गहराईयां फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone New Movie) का सिजलिंग अंदाज देखने को मिलेगा. यह फिल्म मॉडर्न रिलेशनशिप्स पर बेस्ड है. जिसमें एक लड़की जो शादीशुदा है उसे अपनी बहन के बॉयफ्रेंड से प्यार हो जाता है. पॉवर बेस्ड मॉडर्न रिलेशनशिप्स को इमोशन्स के तड़के के साथ फिल्म की कहानी में दर्शाने की कोशिश की गई है. दीपिका (Deepika Padukone) की नई फिल्म गहराईयां 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगी. 

Kapil Sharma-Akshay Kumar Fight: कपिल शर्मा के शो में ‘बच्चन पांडे’ को प्रमोट नहीं करेंगे अक्षय कुमार! जानिए वजह 

पति के साथ Karishma Tanna ने किया ससुराल में गृह प्रवेश, दुलार करती दिखीं सासू मां

image Source

Enable Notifications OK No thanks