गहराइयां में दीपिका के साथ रोमांस करने की बात सुनकर घबरा गए थे सिद्धांत चतुर्वेदी!


Siddhant Chaturvedi on Intimate scene: फिल्ममेकर शकुन बत्रा (Shakun Batra) की अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) रिलीज से पहले ही चर्चाओं में आ गई है. ह्युमन इमोशन्स को केंद्र में रखकर बनाई गई इस रोमांटिक फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. आपको बता दें कि फिल्म में सिद्धांत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे. दीपिका के साथ रोमांस करना सिद्धांत के लिए कितना चुनौतीपूर्ण था इसके बारे में खुद एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है. 
 
सिद्धांत की मानें तो दीपिका के साथ रोमांस करने की बात सुनकर पहले पहल वो थोड़ा घबरा गए थे. एक्टर ने इंटरव्यू में बताया है कि, ‘मेरे दिमाग में यही चल रहा था कि वाओ दीपिका !! लेकिन मैं दीपिका के साथ रोमांस कैसे करूंगा! वे शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जैसे स्टार्स के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस कर चुकी हैं, देखो तो ज़रा मेरा कम्पटीशन किसके साथ है’.

सिद्धांत चतुर्वेदी आगे कहते हैं कि, ‘यह एक रोमांटिक फिल्म है, मैं नहीं चाहता कि इसे देखकर लोग मेरे बारे में यह राय बनाएं कि मैं इसे ठीक से नहीं कर पाया’. सिद्धांत बताते हैं उन्हें ये तो पता था कि फिल्म में इंटिमेट सीन्स होंगे लेकिन ये नहीं पता था कि कितने होंगे.

यही नहीं, एक्टर ने ये भी कहा कि, ‘पहली बार जब मैने सुना तो थोड़ा डर गया था कि इतना क्या है पिक्चर में जो इंटिमेसी डायरेक्टर की ज़रुरत पड़ गई’. बताते चलें कि फिल्म ‘गहराइयां’ 11 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

Gehraiyaan Intimate Scene: रोमांटिक सीन्स को लेकर क्या बोलीं Deepika Padukone? इस तरह आसानी से शूट हुए इंटीमेट सीन

Gehraiyaan के सेट पर डायरेक्टर ने कर दी थी Ananya Pandey की ‘बेइज्ज़ती’, हैरान रह गई थीं

image Source

Enable Notifications OK No thanks