जब दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को यूज़ करना पड़ा था गंदा मैन्स टॉयलेट, जानें क्या था उस रात!


Deepika Padukone Use Men’s Bathroom : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है. तो उससे पहले इन दिनों दीपि बाकी की स्टार कास्ट अनन्या पांड, सिद्धांत  चतुर्वेदी, धैर्य करवा और निर्देशक शकुन बत्रा के साथ फिल्म के प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में धैर्य के अलावा बाकी चारों स्टार्स ने मिस मालिनी के साथ फिल्म को लेकर बातचीत की जहां दीपिका अपने बारे में एक मज़ेदार खुलासा किया. एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार एक कॉन्सर्ट के बीच एक्ट्रेस को टॉयलेट जाना था और वूमेन वॉशरूम के बाहर बहुत लंबी लाइन थी इसलिए वो मैन्स वॉशरू में चली गई थीं.इस दौरान उनके साथ आलिया भट्ट भी थीं.

इंटरव्यू के दौरान दीपिका को लेकर ये सवाल किया गया कि क्या किसी परिस्थिती में वो मैन्स वॉशरूम का इस्तेमाल करेंगी. एक्ट्रेस के जवाब से पहले शकुन ने कहा ‘100% दीपिका ऐसा करेगी’, अनन्या ने कहा ‘दीपिका ऐसा कर सकती हैं अगर वो साफ होतो’, वहीं सिद्धांत ने कहा कि ‘नहीं वो ऐसा नहीं करेंगी’. इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा वो ऐसा कर लेंगी, बल्कि उन्होंने ऐसा किया भी है. 
ये भी पढ़ें : किसकी इतनी हिम्मत जो Amitabh Bachchan को रस्सी से पकड़कर खींचे? क्या ये Jaya Bachchan हैं?
उसके बाद दीपिका ने बताया ‘जब मैंने ऐसा किया था तब शकुन मेरे साथ ही थे. बर्लिन में कोल्डप्ले कॉन्सर्ट चल रहा था और जो गाना बच रहा था उसमें हमें कुछ ख़ास इंट्रेस्ट नहीं आ रहा था. उस वक्त आलिया भी मेरे साथ थीं. तो मैं और आलिया वहां से बाहर आ गए. जब हम बाथरूम पहुंचे तो हमने देखा कि वूमेन वॉशरूम के बाहर बहुत लंबी लाइन लगी हुई है. ये देखकर हम मैन्स वॉशरूम की तरफ भागे. वहां बिल्कुल भी सफाई नहीं थी, लेकिन तब हमें उस बात से फर्क नहीं पड़ रहा था. अगर मुझे बाथरूम इस्तेमाल करने की ज़रूरत पड़ रही है तो पड़ रही है बाकी किसी और चीज़ से कोई फर्क नहीं पड़ता’.


आपको बता दें कि दीपिक, अनन्या, सिद्धांत की फिल्म गहराइयां 11 फरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks