मौनी रॉय-सूरज नांबियार शादी: आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, नेहा धूपिया और अन्य ने नवविवाहितों को बधाई दी


मौनी रॉय-सूरज नांबियारी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / मौनी रॉय फैन पेज

मौनी रॉय-सूरज नांबियार शादी

अभिनेत्री मौनी रॉय ने 27 जनवरी को गोवा में बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ पवित्र शादी की। सुबह एक पारंपरिक दक्षिण भारतीय शादी के बाद, मौनी ने बंगाली परंपराओं के अनुसार सूरज के साथ शादी की शपथ ली। गोवा में उनके करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में उनका एक अंतरंग विवाह समारोह था। शादी का जश्न कैंडोलिम के हिल्टन गोवा रिज़ॉर्ट में हुआ। कुछ ही देर में इंडस्ट्री के फैंस और उनके दोस्त नवविवाहितों पर प्यार बरसाते नजर आए। अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, नेहा धूपिया सहित अन्य हस्तियों ने मौनी रॉय और सूरज नांबियार को उनके बड़े दिन की बधाई दी।

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मौनी की शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, “बधाई हो मौनी रॉय और सूरज नांबियार। दोस्ती और साथ के इस खूबसूरत बंधन को संजोएं !! प्यार में रहो” और उसके बाद एक दिल का इमोजी।

जोड़े को बधाई देते हुए, आलिया भट्ट ने एक प्यारा सा नोट लिखा। अपने मंडप से एक तस्वीर साझा करते हुए, आलिया भट्ट ने लिखा, “बधाई हो मौन! आप बहुत सुंदर और खुश लग रही हैं!!!! आप दोनों को दुनिया में प्यार की शुभकामनाएं!” लाल दिल इमोजी के साथ।

नेहा धूपिया ने लिखा, “बधाई हो @imouniroy @nambiar13… शुभकामनाएं, शुभकामनाएं।”

इंडिया टीवी - अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट और नेहा धूपिया

छवि स्रोत: इंस्टा/अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, नेहा

अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट और नेहा धूपिया की इंस्टाग्राम स्टोरीज

मौनी रॉय और सूरज नांबियार का अंतरंग स्वप्निल विवाह समारोह प्यार, परंपराओं और असीमित हँसी के बारे में था। विशेष दिन के लिए, मौनी ने विस्तृत सोने की कढ़ाई से सजी एक भारी लाल लहंगा चुना, जबकि सूरज एक मैचिंग स्टोल के साथ एक बेज शेरवानी में डैशिंग लग रहा था। शादी के दिन की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आए। मौनी रॉय-सूरज नांबियार पहली शादी का वीडियो परंपराओं, प्यार और हंसी के बारे में है

इससे पहले मौनी रॉय ने पति के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों के साथ, अभिनेत्री ने लिखा, “मैंने उसे आखिरकार पाया..हाथ में हाथ डाले, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद, हम शादीशुदा हैं !!!!!!!!!!! आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है … 27.01.22 प्यार , सूरज और मौनी।”

मौनी और सूरज की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी। हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की, लेकिन उन्हें पार्टियों में एक साथ देखा गया। पेशेवर मोर्चे पर, मौनी अगली बार अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन अक्किनेनी की सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी। मौनी एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगी। दूसरी ओर, सूरज दुबई में स्थित एक व्यवसायी और निवेश बैंकर है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks