मौनी रॉय, सूरज नांबियार की शादी का जश्न शुरू! पहली तस्वीरें देखें, युगल के हल्दी समारोह से वीडियो


मौनी रॉय, सूरज नांबियार की शादी का जश्न शुरू!  पहली तस्वीरें देखें, युगल की हल्दी सेर से वीडियो
छवि स्रोत: INSTA/FANCLUBS

मौनी रॉय, सूरज नांबियार की शादी का जश्न शुरू! पहली तस्वीरें देखें, युगल के हल्दी समारोह से वीडियो

हाइलाइट

  • मौनी रॉय-सूरज नांबियार की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं
  • कुछ को उनके फैन क्लबों द्वारा साझा किया गया है जबकि अन्य को अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी द्वारा पोस्ट किया गया है
  • मौनी और सूरज 27 जनवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं

मौनी रॉय और बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार की बहुप्रतीक्षित शादी की रस्में शुरू हो गई हैं! COVID लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे से मिले जोड़े आखिरकार गोवा में शादी के बंधन में बंध रहे हैं। उनके हल्दी समारोह की पहली तस्वीरें और वीडियो बुधवार को इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं। कुछ को उनके फैन क्लब ने शेयर किया है तो कुछ को अभिनेता अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा ने पोस्ट किया है। कल ही हमने हवाई अड्डे पर मौनी को अपनी शादी के स्थान पर भागते हुए देखा और आज उनके प्री-वेडिंग फंक्शन के दृश्य यहाँ हैं। उसी में, ‘नागिन’ की अभिनेत्री को अपने पीले लहंगे में बहुत खूबसूरत देखा जा सकता है क्योंकि वह एक स्टूल पर अपने पैरों के साथ एक सोफे पर बैठी है।

इंटरनेट पर एक और वीडियो ने मौनी और सूरज को एक साथ कैद कर लिया, जब वे सफेद पोशाक पहने एक बड़े कंटेनर में बैठे थे। मौनी की ‘नागिन’ के सह-कलाकार अर्जुन द्वारा साझा किए गए एक और बूमरैंग वीडियो में अभिनेत्री को अपने हाथ पर मेहंदी लगाते हुए दिखाया गया है। इतना ही नहीं बल्कि अर्जुन ने भी अपने हाथ पर मेहंदी का डिजाइन लगाया था जिसके बीच में एक तारा और ‘एम’ था।

उन्हें यहां देखें:

अन्य वीडियो में अर्जुन को न केवल अपनी पत्नी के साथ बल्कि दुल्हन की मां के साथ भी मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा है कि आज हल्दी और मेहंदी दोनों का फंक्शन हो रहा है!

इंडिया टीवी - मौनी-सूरज की शादी के दौरान अर्जुन ने हाथों में लगाई मेहंदी

छवि स्रोत: इंस्टा/अर्जुन

मौनी-सूरज की शादी के दौरान अर्जुन ने हाथों पर लगाई मेहंदी

रिपोर्टों के अनुसार, मौनी और सूरज 27 जनवरी को गोवा के एक रिसॉर्ट में प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करने के लिए तैयार हैं। चर्चा यह भी बताती है कि दोनों अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ बाद में मुंबई में एक शादी का रिसेप्शन करने की योजना बना रहे हैं। हालाँकि, अभी तक उनके द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है!

लवबर्ड्स पहली बार दुबई में नए साल की पूर्व संध्या 2019 पर एक-दूसरे से मिले और प्यार हो गया। हालाँकि उन्होंने अपनी शादी की पुष्टि नहीं की, मौनी को हाल ही में पापराज़ी को जवाब देते हुए देखा गया, जिन्होंने उन्हें उनके डी-डे के लिए बधाई दी। पिछले साल उन्होंने गोवा में अपनी बैचलरेट पार्टी भी की थी।

पेशेवर मोर्चे पर, मौनी अगली बार सुपरहीरो फिल्म में दिखाई देंगी ब्रह्मास्त्र अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन अक्किनेनी की सह-अभिनीत। मौनी एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks