मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने अपनी गोवा शादी के लिए अतिथि सूची में कटौती की, मेहमानों से आरटी-पीसीआर रिपोर्ट का अनुरोध किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


मौनी रॉय अगले कुछ दिनों में अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करेंगी। सूरज नांबियार, जिनके साथ अभिनेत्री के रिश्ते में होने की अफवाह है, 27 जनवरी, 2022 को उनसे शादी करेंगे। कैंडोलिम, गोवा, मौनी और सूरज में दो दिवसीय समुद्र तट की शादी होगी। बंगाली परंपरा के अनुसार, मौनी और सूरज एक दूसरे के साथ शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करेंगे।

रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री ने कोविड -19 के कारण अपनी अतिथि सूची में कटौती की है और मेहमानों से उनकी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट भी मांगेगी। मौनी के पास पहले एक बड़ी गेस्ट लिस्ट थी, जिसमें 50 लोग शामिल थे। वहीं उनकी गेस्ट लिस्ट में कटौती की जा रही है. अपनी शादी के लिए, अभिनेत्री बहुत सारे पेशेवर दोस्तों को आमंत्रित नहीं कर सकती है। जब भी स्थिति में सुधार होगा, वह मुंबई में उनके लिए एक रिसेप्शन आयोजित करने की योजना बना रही है। अभिनेत्री ने अभी तक गोवा में कुछ भी असाधारण योजना नहीं बनाई है। जाहिर तौर पर यह एक छोटी सी सभा होगी।

काम के मामले में अयान मुखर्जी की फिल्म में नजर आएंगी मौनी रॉय ब्रह्मास्त्र, जिसे तीन भागों में विभाजित किया जाएगा। फिल्म की पहली किस्त 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी। कलाकारों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया शामिल हैं। ब्रह्मास्त्र रणबीर और आलिया की साथ में पहली फीचर फिल्म होगी।

यह भी पढ़ें: गर्ल गैंग के साथ गोवा में बिता रहीं मौनी रॉय; सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks