“वह एक विकेट लेने वाला है लेकिन वह रनों के लिए जाता है”: दिनेश कार्तिक ने भारत के तेज गेंदबाज का आकलन किया | क्रिकेट खबर


अनुभवी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने भारत के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा का आकलन किया।© इंस्टाग्राम

अगले साल होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के साथ, भारत घरेलू मैदान पर खेले जाने वाले चतुष्कोणीय आयोजन के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम को तैयार करने का इच्छुक होगा। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली और राहुल द्रविड़ की कोचिंग वाली भारतीय टीम शोपीस टूर्नामेंट के लिए अन्य चीजों के अलावा एक मजबूत तेज गेंदबाज आक्रमण करने की इच्छुक होगी। दक्षिण अफ्रीका में हाल ही में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में सभी मैच हारने के बाद, तेज आक्रमण और बल्लेबाजी मध्य क्रम भारतीय टीम की प्रमुख चिंताओं में से एक होगा।

अनुभवी भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक के अनुसार, प्रसिद्ध कृष्ण एक तेज गेंदबाज हैं जो “निश्चित रूप से आपको लगातार कुछ विकेट दिलाएंगे”।

“प्रसिद्ध के बारे में, वह एक प्यारा लड़का है, लेकिन उसकी गेंदबाजी के लिए एक स्वतंत्र भावना है। उसका अपना दिमाग है, अगर मैं कहूं तो वह (रविचंद्रन) अश्विन जैसा है। उसका अपना दिमाग है, अपने तरीके हैं। सोचने के लिए। यह कभी-कभी सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को आउट कर देता है, लेकिन कभी-कभी उन्हें रन बनाने के लिए भी प्रेरित करता है।” कार्तिक ने क्रिकबज को बताया।

प्रचारित

“वह उन लोगों में से एक है जो आपको 10 (ओवर) -40 (रन) नहीं फेंकेंगे, लेकिन वह निश्चित रूप से आपको 10 (ओवर) -70 (रन) -2/3 विकेट देंगे। वह एक विकेट लेने वाला है लेकिन वह रन के लिए जाता है क्योंकि वह एक विकेट के लिए बहुत कोशिश करता है। वह एक हमलावर गेंदबाज है। कई मायनों में, वह अपने बारे में सोचता है। इसलिए वह इतना अच्छा डेथ बॉलर है – क्योंकि वह हिट होने से नहीं डरता। वह है कोई है जो प्रतिक्रिया करने में बहुत अच्छा है। अगर कोई क्रीज के चारों ओर घूमता है, बाहर निकलता है, तो उसे खेलना बहुत आसान नहीं है अगर आप इस तरह की चीजें करते हैं, “कार्तिक ने कहा।

“इसलिए वह जब भी आया है तो इतना अच्छा डेथ बॉलर है। नई गेंद शायद उसकी कम ताकत है; वह डेथ पर एक बेहतर गेंदबाज है। लेकिन आप उसमें से जो देखेंगे, वह नई गेंद है अगर उसे मूव करने का मौका मिलता है , वह वहां भी एक शानदार गेंदबाज है। वह ऐसा व्यक्ति है जो मुझे विश्वास है कि निश्चित रूप से अपनी उछाल के कारण, जिस तरह से वह एक विकेट पाने की कोशिश करता है और उसकी मानसिकता के कारण निश्चित रूप से आपको लगातार दो विकेट लेगा।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks