मौनी रॉय-सूरज नांबियार पहली शादी का वीडियो परंपराओं, प्यार और हंसी के बारे में है


मौनी रॉय, सूरज नांबियारी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/लामलोव्स

मौनी रॉय-सूरज नांबियार की पहली शादी का वीडियो परंपराओं, प्यार और मस्ती के बारे में है

हाइलाइट

  • 27 जनवरी को मौनी रॉय ने दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार से गोवा में शादी की
  • दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए- दक्षिण भारतीय और बंगाली परंपराएं
  • वे 2019 से डेटिंग कर रहे हैं

अभिनेत्री मौनी रॉय ने 27 जनवरी को गोवा में अपने प्यार सूरज नांबियार से शादी कर ली। दोनों ने पहले दक्षिण भारतीय परंपरा के अनुसार अपने रिश्ते को निभाया और बाद में दिन में, युगल ने बंगाली परंपरा का पालन करते हुए शादी के बंधन में बंध गए। उनका अंतरंग स्वप्निल विवाह समारोह प्रेम, परंपराओं और असीमित मौज-मस्ती के बारे में था। ईथर, स्वप्निल आकर्षण। विशेष दिन के लिए, मौनी ने विस्तृत सोने की कढ़ाई से सजी एक भारी लाल लहंगा चुना, जबकि सूरज एक मैचिंग स्टोल के साथ एक बेज शेरवानी में डैशिंग लग रहा था। शादी के दिन की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आए। अब, नागिन अभिनेत्री ने अपनी मलयाली शादी का एक खूबसूरत वीडियो जारी किया, जो आपको हैरत में डाल देगा।

वीडियो में युगल के प्रतिज्ञा, वरमाला, परंपराओं और चुंबन के आदान-प्रदान के अनमोल क्षणों को कैद किया गया है। अपनी दक्षिण भारतीय शादी के लिए, मौनी ने पारंपरिक सफेद और लाल रंग की साड़ी को पारंपरिक शादी के आभूषणों के साथ जोड़ा था, जो उसके बालों के चारों ओर गजरा घाव था। वहीं सूरज नांबियार ने बेज रंग का कुर्ता और पारंपरिक सफेद मुंडू पहना था। यहां वीडियो देखें

इससे पहले मौनी रॉय ने पति के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों के साथ, अभिनेत्री ने लिखा, “मैंने उसे आखिरकार पाया ..हाथ में हाथ डाले, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद, हम शादीशुदा हैं !!!!!!!!!!! आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है … 27.01.22 प्यार , सूरज और मौनी।”

उन लोगों के लिए, जिनकी शादी का उत्सव 26 जनवरी को हल्दी और मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुआ था। मौनी रॉय और सूरज नांबियार की गोवा शादी में मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया और अर्जुन बिजलानी सहित कई हस्तियां शामिल हुईं। इस जोड़े ने हिल्टन गोवा रिज़ॉर्ट, कैंडोलिम में शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया।

पेशेवर मोर्चे पर, मौनी अगली बार सुपरहीरो फिल्म में दिखाई देंगी ब्रह्मास्त्र अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन अक्किनेनी की सह-अभिनीत। मौनी एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगी। दूसरी ओर, सूरज दुबई में स्थित एक व्यवसायी और निवेश बैंकर है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks