रश्मिका मंदाना को लगता था विजय देवरकोंडा से डर! पुष्पा की ‘श्रीवल्ली’ ने बताया किस्सा


Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda Relationship: साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शामिल रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा के रिलेशनशिप के चर्चे खूब सोशल मीडिया पर इन दिनों हो रहे हैं. विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है. दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है. रश्मिका औऱ विजय देवरकोंडा (Rashmika and Vijay Deverakonda) की केमेस्ट्री के लाखों दीवाने हैं. फिल्म गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड में रश्मिका (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था लेकिन एक दौर वह भी था, जब एक्ट्रेस को विजय से डर लगता था. 

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान बताया था, जब वह विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ फिल्म ‘गीता गोविंदम’ की शूटिंग कर रहे थे तब वह उनसे बेहद डरती थीं. रश्मिका ने इंटरव्यू के दौरान बताया था, वह अक्सर जिन लोगों से पहली बार मिलती हैं उसने डरती ही हैं. फिल्म ‘गीता गोविंदम’ की शूटिंग के दौरान वह उनसे पहली ही बार मिली थीं लेकिन दूसरी फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ तक वह उनकी फ्रीक्वैंसी को पहचान गई थीं.  


रश्मिका (Rashmika Mandanna Interview) ने इंटरव्यू के दौरान बताया था, विजय देवरकोंडा एक चिल व्यक्ति हैं, उन्हें एक्टर के साथ काम करने में काफी आसानी हुई. दूसरी फिल्म डियर कॉमरेड की शूटिंग काफी आसान थी. क्योंकि तब तक वह उनकी वाइब्स पहचान गई थीं जिससे उनके साथ मैच करना आसान था. 

बता दें फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की जबरदस्त कैमेस्ट्री स्क्रीन पर देखने को मिली थी. डियर कॉमरेड से रश्मिका को तगड़ी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा ने रश्मिका (Rashmika Mandanna) को पैन इंडिया एक्ट्रेस के साथ-साथ साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी बना दिया है. जल्द ही रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी लीड रोल में दिखाई देंगी. 

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के साथ खतरों से खेलते नजर आएंगे बिग बॉस के ये 5 सेलेब्स ! देखें लिस्ट

पति के साथ हनीमून पर कश्मीर पहुंचीं Mouni Roy, शेयर कीं बेडरूम फोटोज़



image Source

Enable Notifications OK No thanks