हिंदी बोलने से क्यों बचती है रश्मिका मंदाना, इस वजह से मीडिया के सामने चुप्पी साधे रखती हैं एक्


Rashmika Mandanna Interview: साउथ सिनेमा (South Cinema) की सुपरस्टार और पुष्पा राज की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं. मुंबई के गलियारों में कदम रख चुकी रश्मिका अब बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपनी एक्टिंग का परचम लहरा रही हैं. लेकिन इस हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली श्रीवल्ली (Pushpa Actress Srivalli) अक्सर मीडिया के सामने हिंदी बोलने से बचती दिखाई देती है. और इसके पीछे की वजह क्या है वो हम आपको बताएंगे. इस रिपोर्ट में पढ़िए आखिर क्यों मीडिया के सवालों को हिंदी में बोलने से बचती हैं रश्मिका मंदाना.

हाल ही में रश्मिका सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस (Social Media star With Janice) के सीजन 3 में ज़ाकिर खान के साथ पहुंची थी. इस शो में हमें रश्मिका से जुड़े कई नायाब किस्से सुनने को मिले. साथ ही यह भी पता चल गया कि आखिर आपकी श्रीवल्ली हिंदी क्यों नहीं बोलती. बता दें रश्मिका हिंदी इसलिए नहीं बोल पाती क्योंकि उनको हिंदी आती ही नहीं है. जी हां वो इन दिनों हिंदी सीख रही हैं. जिस वजह से वो अपनी बातें तीन से चार शब्दों में खत्म कर देती हैं.

जब शो की होस्ट जेनिस ने रश्मिका का एक एयरपोर्ट वाला वीडियो शेयर किया और सवाल पूछा की पैप्स आपकी हिंदी से इतना ऑब्सेस्ड क्यों हैं, तब जाकर इस राज से पर्दा उठाते हुए रश्मिका ने बताया की वो अपनी दो हिंदी फिल्मों की शूटिंग कर चुकी हैं लेकिन उन्हें अभी पूरी तरह से हिंदी बोलना नहीं आया है. उन्होंने बताया कि वो हिंदी सीखने की कोशिश कर रही हैं. रश्मिका अक्सर जब भी मीडिया के कैमरों में स्पॉट होती है तब तब वो बेहद कम शब्दों में अपनी बात कहकर रवाना हो जाती हैं.

रश्मिका की इस रवइए को देख पपराजी समझ चुके थे दाल में कुछ तो काला है. ऐसे में एक बार एक कैमरा मैन ने रश्मिका से सवाल कर डाला कि आपको हिंदी आता है मैम जिसका जवाब रश्मिका ने हां कहकर दिया. साथ ही इसके बाद कैमरा मैन ने थोड़ा थोड़ा कहकर इस वीडियो को वायरल करवा दिया. कैमरा मैन के इस रिएक्शन पर जाकिर खान भी खूब हंसे.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks