दीपिका पादुकोण को इस शख्स की वजह से गहराईयां फिल्म के एक सीन में देने पड़े 40 से ज्यादा टेक


Gehraiyaan: काफी समय के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) किसी फिल्म में लीड रोल निभाती हुईं नजर आएंगीं. वो 83 मूवी में भी थी लेकिन फिल्म में वो मेन किरदार में नहीं थी. छपाक के बाद अब दीपिका की ड्रीम मूवी गहराईयां (Gehraiyaan) रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर दीपिका ही नहीं बल्कि पूरी स्टार कास्ट काफी एक्साइटेड है. अनन्या पांडे (Ananya Pandey), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) भी फिल्म में काफी स्ट्रॉन्ग किरदार प्ले कर रहे हैं और सभी को इसकी रिलीज का इंतजार है. फिल्म 2 दिन बाद 11 फरवरी को रिलीज हो रही है. वही चूंकि कास्ट अभी प्रमोशन में जुटी है लिहाजा फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें सुनने और पढ़ने को मिल रही है. ऐसा ही एक किस्सा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी शेयर किया. 

दीपिका ने लिया 40 से ज्यादा रीटेक
एक इंटरव्यू में जहां फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी वहां दीपिका ने ये बात रिवील की कि किसी-किसी सीन के लिए उन्हें ना जाने कितने ही रीटेक्स देने पड़े और इसके पीछे कारण थे फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा (Shakun batra). दरअसल, शकुन बत्रा जब तक टेक लेते रहते हैं जब तक उन्हें ओके शूट ना मिले या वो उस सीन से खुश ना हो जाए लिहाजा फिल्म के कलाकारों ने कई मौकों पर बार बार टेक लिए जिससे कई बार वो परेशान भी हो गए. 

11 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म (Gehraiyaan Release Date)
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), धैर्य करवा (Dhairya Karwa) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) स्टारर गहराईयां 11 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म रिश्तों की गहराईयों पर बेस्ड है जिसमें सब कुछ उलझा हुआ सा नजर आ रहा है. खास बात ये है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काफी बोल्ड किरदार में नजर आने वाली हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी संग अपने इंटीमेट सीन्स को लेकर वो काफी सुर्खियों में हैं.  

ये भी पढ़ेंः मनोरंजन ‘छोटी दीपिका’ के फैन हुए Ranveer Singh ने दिए ऐसा रिएक्शन, ‘लीला जैसी कोई नहीं’

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks