‘गहराइयां’ के प्रमोशन के बीच ईशान खट्टर के साथ शाहिद कपूर के घर पहुंचीं अनन्या पांडे, देखें


Ananya Panday Ishaan Khatter : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ का प्रमोशन कर रही हैं. प्रमोशन के सिलसिल में एक्ट्रेस लगातार इंटरव्यूज़ दे रही हैं और शोज़ में जा रही हैं . इस बीच प्रमोशन के बीच में से वक्त निकालकर हाल  ही में अनन्या फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के घर पहुंचीं. इस दौरान उनके साथ उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड और फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर भी मौजूद थे. 

शाहिद कपूर के घर से बाहर निकलते हुए अनन्या और ईशान का वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों ही काफी सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पीले रंग की टीशर्ट और ब्लैक ट्राउज़र पहना हुआ है तो वहीं ईशान भी पीले और ग्रीन कलर की शर्ट में ईशान काफी कूल लग रही हैं. देखें वीडियो.


आपको बता दें कि अनन्या की फिल्म ‘गहराइयां’ 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी. फिल्म  की बात करें तो अनन्या ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य कारवा के साथ नज़र आएंगी. फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है. 


इन दिनों अनन्या की फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लाल रंग की ड्रेस में कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो काफी हॉट लग रही हैं.इस वैलेंटाइन वीक में अनन्या का रोज डे लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


This Week OTT releases: नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम पर आने वाले दिनों में देखें ये 5 फिल्में और वेब सीरीज़



image Source

Enable Notifications OK No thanks