गहराईयां फिल्म के इस हीरो के लिए डायरेक्टर शकुन बत्रा को बदलवाने पड़े थे सेट के दरवाजे


Gehraiyaan Unknown Facts: फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का रोल कुछ ही देर का था. लिहाजा काफी समय के बाद दीपिका पादुकोण की कोई फिल्म रिलीज होने जा रही है. जिससे दीपिका के चाहने वालों को कोई निराशा नहीं होगा. फिल्म का नाम है गहराईयां (Gehraiyaan) जो 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. वहीं इन दिनों पूरी कास्ट फिल्म की प्रमोशन में जुटी है.

फिल्म में सिर्फ दीपिका ही नही हैं बल्कि अनन्या पांडे (Ananya Pandey), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धर्य करवा (Dhairya Karwa) जैसे कलाकार भी हैं. हाल ही में फिल्म की पूरी कास्ट डायरेक्टर शकुन बत्रा (Shakun Batra) के साथ द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में नजकर आई जहां फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का खुलास भी हुआ. 

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा ने इस दौरान बताया कि किस तरह फिल्म के एक हीरो के लिए उन्हें सेट के दरवाजे दोबारा बनवाने पड़े थे. आप सोच रह होंगे कि भला कौन हैं वो एक्टर तो उनका नाम है धैर्य करवा. 

धैर्य की लंबाई के कारण बदले दरवाज़े
हुआ ये कि फिल्म का सेट तैयार कर लिया गया लेकिन जब डायरेक्टर ने फिल्म के एक्टर धैर्य करवा (Dhairya Karwa) की हाइट पूछी तो उनके होश ही उड़ गए. धैर्य करवा की लंबाई बहुत ज्यादा है. उनकी हाइट लगभग 6 फीट 4 इंच है. ऐसे में सेट के दरवाजे उनके लिए छोटे पड़ गए. शूटिंग में परेशानी आती लिहाजा सेट के दरवाजे दोबारा तैयार करवाए गए. 

फिल्म में दीपिका की बोल्डनेस के हो रहे हैं चर्चे
काफी समय से दीपिका काफी अलग किरदारों में नजर आती रही हैं. पद्मावत, बाजीराव मस्तानी और छपाक में दीपिका पादुकोण की भूमिकाएं हर तरह  काफी अलग थीं. लिहाजा अब जब गहराईयां में दीपिका काफी बोल्ड किरदार में दिखीं तो इसके चर्चे खूब हो रहे हैं. दीपिका ने फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए हैं. भारतीय सिनेमा में ये पहला मौका है जब इस तरह की इंटीमेसी दिखाई जा रही हो.  

image Source

Enable Notifications OK No thanks