ऐश्वर्या राय संग अभिषेक बच्चन-आराध्या की तस्वीर शेयर कर अमिताभ बच्चन हुए खुश, फैंस पूछ रहे क्या प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस?


ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में मौजूदगी की तारीफ सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि उनके ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी कर रहे हैं. ऐश्वर्या कान्स में अपने हस्बैंड अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं हुई हैं. भले ही अमिताभ यहां इंडिया में हैं लेकिन उनका मन अपने बच्चों में ही लगा हुआ है. फ्रांस की एक तस्वीर बिग बी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो फैंस पूछने लगे कि क्या ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं?

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बेटे और बहू की अक्सर तारीफ करते नजर आते हैं. बहू-बेटे इन दिनों कान्स में हैं तो अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर एक डिनर की है जिसमें ऐश्वर्या अपने हस्बैंड अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं हुई थीं.

अमिताभ के ‘पुत्र, बहू, पोती’
अमिताभ बच्चन ने फैंस के बनाए हुए कोलॉज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कान्स में लॉरियल एनीवर्सरी डिनर की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर बिग बी ने कैप्शन में सिर्फ लिखा ‘पुत्र, बहू, पोती’.  तो बेटे अभिषेक बच्चन ने रिएक्ट करते हुए लिखा ‘प्रोग्रेस रिपोर्ट’.

(फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

‘क्या ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट हैं ?’
अमिताभ के इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा ‘सर आप भी जाएं उधर कभी, वो फंक्शन की शोभा बढ़ जाएगी बच्चन साहब’. जहां कई फैंस इस तस्वीर को देख ‘बेस्ट फैमिली’ और ‘ब्यूटीफुल फैमिली’ बता रहे हैं वहीं कुछ फैंस इस तस्वीर को देख पूछ रहे हैं कि ‘क्या ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट हैं ?’.

(फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

रेड कार्पेट पर वॉक करने के बाद डिनर में पहुंची थीं ऐश्वर्या
ऐश्वर्या राय रेड कार्पेट पर ब्लैक फ्लोरल गाउन में वॉक करने के बाद अपनी फैमिली के साथ इस डिनर में शिरकत करने पहुंची थीं. पिंक शिमरी ड्रेस के साथ सिल्क का श्रग कैरी हुए हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं. बेटी आराध्या रेड कलर के फ्रॉक में तो अभिषेक ब्लैक सूट में नजर आए.

ये भी पढ़िए-ऐश्वर्या राय को 45 लाख का कीमती मंगलसूत्र अभिषेक बच्चन ने पहनाया था, लेकिन एक्ट्रेस ने किया उसका ये हाल

ऐश्वर्या हर बार आराध्या को साथ ले जाती हैं कान्स
ऐश्वर्या राय कान्स फिल्म फेस्टिवल में हमेशा अपनी बेटी आराध्या को साथ ले जाती हैं. कई बार अभिषेक भी चले जाते हैं. अमिताभ बच्चन भी साल 2014 में शिरकत कर चुके हैं.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Amitabh bachchan

image Source

Enable Notifications OK No thanks