अमिताभ बच्चन स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘झुंड’ 6 मई को ZEE5 पर होगी रिलीज, यहां जानें पूरी डिटेल


Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
Amitabh Bachchan

भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने 6 मई को इस प्लेटफॉर्म पर झुंड रिलीज करने का एलान किया है। यह फिल्म विजय बरसे के जीवन पर आधारित एक आत्मकथा है, जो एक रियल लाइफ हीरो और स्लम सॉकर के फाउंडर हैं। यह एक ऐसा संगठन जो फ़ुटबॉल खेलने के लिए एक कुशाग्रता के साथ वंचित पृष्ठभूमि के बच्चों की भलाई और विकास के लिए काम करता है।

बता दें झुंड एक झुग्गी बस्ती में रहने वाले के जीवन और अपने सपने को हासिल करने के उसके संघर्ष की कहानी है। इस फिल्म में प्रोटागोनिस्ट अपने जीवन के अनुभवों का उपयोग अपने और अपने समुदाय के लिए सामाजिक बाधाओं को तोड़ने के लिए एक रास्ता बनाने के लिए करता है और लाखों युवाओं को अपने सपनों के प्रति जुनूनी होने के लिए प्रेरित करता है जो इसे समर्पण और दृढ़ संकल्प के साथ रियल  बनाता है।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को अपनी लाडली के लिए मिला नाम, दो सभ्याताओं का है मिश्रण

अंकुश गेदम, आकाश थोसर, रिंकू राजगुरु जैसे एक दर्जन से अधिक बच्चों और यंग एडल्ट्स ने अपनी भूमिकाओं को बिना किसी खामियों के पोट्रे करते हुए फिल्म को शानदार है। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने विजय बरसे के रूप में अपने सफर को बड़ी ही ईमानदारी और उत्कृष्ट अभिनय के साथ बताते हुए भूमिका निभाई है। यह फिल्म परिवार के लिए एक पर्फेक्ट है, जिसे वो साथ बैठ कर देख सकते है साथ ही ZEE5 के फिक्शन ड्रामा की शैली में एक महत्वपूर्ण एडिशन भी है।

इस पर बात करते हुए ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, “ZEE5 में हम लगातार एक ऐसे पोर्टफोलियो को तैयार करने का प्रयास करते हैं जो अद्वितीय और विविध हो, जो कई दर्शकों के समूह को पूरा करता हो। झुंड एक रियल लाइफ स्टोरी है, जो प्रेरणादायक है और हमारे युवाओं को एक शक्तिशाली संदेश भेजता है। दिलों की कहानियां दर्शकों को पसंद आती हैं और मैं इसे खास तौर से हमारे ZEE5 दर्शकों के लिए लाकर खुश हूं। एक ग्राहक के पहले ब्रांड के रूप में हम रियल, प्रामाणिक और रिलेटेबल कंटेंट का एक स्लेट बनाने के लिए अपने दर्शकों और उनकी रुचि के क्षेत्रों को समझने पर निवेश करना जारी रखेंगे। अगले कुछ महीनों के लिए रोस्टर मजबूत है और हमें उम्मीद है कि झुंड दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिलने वाली है।”

अब कहीं भी और कभी भी देख सकेंगे ‘केजीएफ: चैप्टर 2’, फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज!

वहीं निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, “झुंड की कहानी सीमाओं से परे है! एक फिल्म जिसने पूरे देश में खूब वाहवाही बटोरी है और अब ज़ी5 पर अपना डिजिटल प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। झुंड को एक पायदान ऊपर ले जाना बहुत अच्छा अहसास है क्योंकि दर्शकों का एक व्यापक समूह इस रिलीज के माध्यम से न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में नागराज मंजुले के इस जेम को देखेगा। ”

ऐसे में खुद फिल्म के निर्देशक नागराज मंजुले का मानना हैं, “झुंड में एक मजबूत नरेटिव है जो दर्शकों को आकर्षित करने के लिए काफी है! बच्चों के साथ अमित जी ने सचमुच किरदारों में जान डाल दी – दर्शकों से बहुत सारा प्यार मिलने के बाद, मुझे खुशी है कि अब लोगों को इसे Zee5 पर डिजिटल रिलीज के साथ बार-बार देखने को मिलेगा।

नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, गार्गी कुलकर्णी, मीनू अरोड़ा और मंजुले द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन विजय बरसे की भूमिका में है, साथ ही सैराट फेम अभिनेता रिंकू राजगुरु, आकाश ठोसर और तानाजी गलगुंडे भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। फिल्म में सायली पाटिल, विक्की कादियान, किशोर कदम और भारत गणेशपुरे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks