अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड में ऐसा क्या था, जो देखकर छलक उठे आमिर खान के आंसू


महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस उनकी फिल्म झुंड (Jhund) का काफी समय से इंतजार कर रहे थे. फिल्म का ट्रेलर काफी चर्चा में रहा है. अब इस फिल्म को लेकर आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फिल्म की स्क्रीनिंग देख रो पड़े है. इस दौरान वह स्टैंडिंग ओवेशन देते नजर आए.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर (Aamir Khan) ने फिल्म ही नहीं बल्कि इसके किरदारों की भी सराहना की है. वह कहते दिखें कि, ‘बच्चन साहब ने क्या काम किया है. वैसे तो बच्चन साहब की एक से एक फिल्में हैं, लेकिन यह बेस्ट फिल्म है. यह एक सरप्राइजिंग फिल्म है. 20-30 साल में हमने जो सीखा है, वह इसके सामने कुछ नहीं है’. आप देख सकते हैं कि आमिर के पहले लफ्ज ही ‘झुंड’ के लिए कॉम्प्लीमेंट से शुरू होते हैं.

वह कहते हैं-  ‘My God! बहुत ही बेहतरीन फिल्म है. मुझे लगता है प्राइवेट स्क्रीन‍िंग में फर्स्ट टाइम स्टैंड‍िंग ओवेशन हुआ है. मेरे पास कोई अल्फाज नहीं हैं बोलने के लिए. आपने जो भारत के लड़के-लड़क‍ियों के इमोशंस को पकड़ा है वह अविश्वनीय है और बच्चों ने जो काम किया वह भी अनबिल‍िवेबल है. क्या फिल्म बनी है यह, फैंटास्ट‍िक फिल्म. यह बहुत यूनीक है, पता नहीं कैसे बन गई तुम लोगों से.’ आमिर खान की यह वीडियो काफी वायरल हो रही है. वहीं उनकी प्रतिक्रिया से लगता है कि झुंड की कहानी उनके दिल दिमाग पर छा गई है. मालूम हो कि, अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड आने वाले 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. यह एक स्पोर्ट्स फिल्म है, जिसका निर्देशन सैराट फेम नागराज मंजुले ने किया है.

यह भी पढ़ें- कुछ ही सालों में इतनी बदल गईं ‘कसौटी जिन्दगी’ की छोटी सी बच्ची स्नेहा बजाज यानी Shriya Sharma

खेसारी लाल यादव संग अफेयर की चर्चाएं खत्म होने के बाद ये भोजपुरी बाला करने जा रही हैं शादी ! एक्ट्रेस ने किया खुलासा

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks