होली पर आम्रपाली ने किया निरहुआ का बुरा हाल! भोजपुरी स्टार के इस गाने ने मचाया इंटरनेट पर धमाल


रंगों के त्योहार होली के आने में कुछ ही दिन बचे हैं. होली का मजा तब दोगुना हो जाता है जब भोजपुरी गाने अपना रंग बिखेरते नजर आते हैं. इस बार की होली पर भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर धूम मचा रहे भोजपुरी होली स्पेशल गाने ‘होली कब तू मनाईबू’ में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की रोमांटिक कैमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. 

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और निरहुआ का अब सिर्फ यूपी, बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में डंका बजता है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की कैमेस्ट्री को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं. ऐसे में अगर निरहुआ और आम्रपाली का होली स्पेशल गाना सामने आ जाए तो सोने पर सुहागा जैसा हो जाता है. होली कब तू मनईबू ऐसे तो करीब दो साल पुराना है लेकिन रंगों का पर्व आते ही यह यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है. 

होली तू कब मनईबू भोजपुरी गाना दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने खुद मिलकर गाया है. गाने में म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. वहीं गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव अपनी गजब की कैमेस्ट्री से अक्सर फैंस का दिल लूटते हैं, एक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही कलाका साथ में फिल्म ‘आई मिलन की रात’ में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की रोमांटिक कैमेस्ट्री के साथ हॉरर का तड़का भी देखने को मिलने वाला है. 

दुल्हन बनने से पहले शमा सिकंदर ने करवाया प्री वेडिंग फोटोशूट, व्हाइट गाउन में लगीं प्रिंसेज़

हुस्न के जादू से पानी में आग लगाती दिखीं रुबिना दिलैक, बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

image Source

Enable Notifications OK No thanks