Russia-Ukraine War के बीच शाहरुख खान का अनदेखा वीडियो वायरल, युद्ध को लेकर SRK ने कह दिया कुछ ऐसा


रूस-यूक्रेन वॉर (Russia Ukraine War) को दौरान, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का दिल छू लेने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो में SRK यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, “केवल मृतकों ने युद्ध का अंत देखा है। कोई नहीं जानता कि युद्ध कब समाप्त होने वाला है। यह केवल उन लोगों के लिए समाप्त होता है जो मर चुके हैं। इसलिए युद्ध में बहुत व्यर्थता है।”

ऐक्टर आगे कहते हैं, “युद्ध में बहुत दुख होता है। युद्ध में अकेलापन बहुत होता है और इसके लिए कोई भी कारण जो भी देता है, अच्छा, बुरा, बदसूरत, बदला, अच्छा मजबूत, समय की आवश्यकता- तथ्य यह है कि वह युद्ध अच्छा नहीं है। युद्ध शांति और अच्छाई का विकल्प नहीं है। युद्ध प्यार, चर्चा, बातचीत या यहां तक कि झगड़े का विकल्प नहीं है। युद्ध कोई ऐसी चीज नहीं है जिसके लिए किसी को नहीं जाना चाहिए।”


वर्कफ्रंट पर, शाहरुख खान फिलहाल स्पेन में हैं और वो दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के शेड्यूल के लिए बाहर जाने से पहले ‘पठान’ की टीम ने फिल्म की तारीख का खुलासा कर दिया था।

शाहरुख खान

SRK ने ट्वीट किया था, “मुझे पता है कि देर हो चुकी है लेकिन तारीख याद है, पठान का समय शुरू होता है, 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।” सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह एक्शन एंटरटेनर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें जॉन विलेन हैं।

शाहरुख खान



image Source

Enable Notifications OK No thanks