Aryan Khan को NCB ने नहीं दी है क्‍लीनचिट, SIT चीफ ने सबूत नहीं होने की रिपोर्ट्स को खारिज किया


क्रूज ड्रग्‍स केस (Cruise Drugs Case) में आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को राहत मिलती हुई नजर नहीं आ रही है। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने उन रिपोर्ट्स को खारिज किया है, जिसमें कहा गया है कि एनसीबी को आर्यन के ख‍िलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। आर्यन खान इस वक्‍त ड्रग्‍स केस में जमानत पर रिहा हैं। एक दिन पहले ही ऐसी खबरें आई थीं कि आर्यन के ख‍िलाफ एनसीबी को जांच में कोई सबूत नहीं मिले हैं, ऐसे में आर्यन की बेगुनाही पर मुहर लग सकती है।

एनसीबी के डिप्‍टी डायरेक्‍टर जनरल संजय सिंह ने अब इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है। न्‍यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, संजय सिंह ने सीधे तौर पर कहा है कि क्रज ड्रग्‍स केस की जांच चल रही है और वो सभी रिपोर्ट्स बेबुनियाद हैं, जिनमें कहा गया है कि आर्यन खान के ख‍िलाफ सबूत नहीं मिलेत हैं या उनके इंटरनैशनल ड्रग सिंडिकेट से कनेक्‍शन को लेकर ब्‍यूरो के पास कोई सबूत नहीं हैं।

संजय सिंह उस स्‍पेशल इन्‍वेस्‍ट‍िगेशन टीम के चीफ भी हैं, जो आर्यन खान केस की जांच कर रही है। उन्‍होंने कहा, ‘जहां तक उन मीडिया रिपोर्ट्स का सवाल है, जिनमें कहा गया है आर्यन खान के ख‍िलाफ कोई सबूत नहीं हैं, मैं यही कहूंगा कि ये रिपोर्ट्स सिर्फ संभावनाओं और कयासों पर आधारित हैं। इन रिपोर्ट्स को छापने से पहले एनसीबी का बयान नहीं लिया गया। हमारी जांच अभी पूरी नहीं हुई है, इसलिए इस वक्‍त इस बारे में कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी।’

AskSRK: ‘इतने दिन कहां गायब थे?’ फैन ने पूछा सवाल तो Shah Rukh Khan ने दिया मजेदार जवाब
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते साल 2 अक्‍टूबर की रात एनसीबी ने कार्डियला क्रूज श‍िप से हिरासत में लिया था। यह क्रूज मुंबई से गोवा जा रहा था और इस पर कथ‍ित तौर पर ड्रग पार्टी हो रही थी। आर्यन के साथ ही मामले में 8 अन्‍य आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया था, जिन्‍हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। आर्यन के साथ ही उनके दोस्‍त अरबाज मर्चेंट को भी क्रूज श‍िप से पकड़ा गया था।

Fact Check: आर्यन खान ने नशे की हालत में एयरपोर्ट पर किया पेशाब? जानें क्या है सच
एनसीबी ने आर्यन खान पर ड्रग्‍स का सेवन करने, ड्रग्‍स की खरीद-फरोख्‍त में शामिल होने और यहां तक कि इंटरनैशनल ड्रग्‍स तस्‍करों से संपर्क का भी आरोप लगाया है। आर्यन खान की जमानत पर भी खूब बवाल मचा था। ट्रायल कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी थी। जिसके बाद बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने 28 अक्‍टूबर को आर्यन को जमानत दी। इसके बाद 30 अक्‍टूबर को आर्यन खान जेल से रिहा हुए थे। इस मामले में एनसीबी ने दो कथ‍ित नाइजीरियाई ड्रग तस्‍करों समेत 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

aryan-khan

Aryan Khan को NCB ने नहीं दी है क्‍लीनचिट, SIT चीफ ने सबूत नहीं होने की रिपोर्ट्स को खारिज किया

image Source

Enable Notifications OK No thanks