शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने कर दी काम की शुरुआत, लिख रहे हैं वेब सीरीज, इसी साल हो सकती है रिलीज


बॉलिवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को स्क्रीन पर देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनका ये इंतजार शायद कभी खत्म नहीं होगा, क्योंकि आर्यन ने अपने करियर के रूप में ऐक्टिंग को नहीं, बल्कि राइटिंग को चुना है। SRK के बड़े बेटे आर्यन बॉलिवुड में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बताया जा रहा है कि वो बतौर राइटर एक वेब सीरीज से अपनी शुरुआत करेंगे।

साल 2020 में आर्यन खान ने Southern California से ग्रेजुएशन पूरा किया। उनके पास Fine Arts, Cinematic Arts, Film and Television Production में बैचलर डिर्गी है। अब वो अपनी इस पढ़ाई को काम के रूप में दिखाने के लिए तैयार हैं।

OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी वेब सीरीज

लाल साड़ी में छा गईं शाहरुख की बेटी Suhana Khan, तस्वीरें देख बोल पड़ीं मां गौरी खान
ये स्टार किड कैमरे की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म या फीचर फिल्म के लिए लिखेंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन कथित तौर पर एक वेब सीरीज के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ बातचीत कर रहे हैं। वो एक फीचर फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, जिसका निर्माण शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा।

इसी साल होगी रिलीज
अगर सब कुछ ठीक रहा तो आर्यन की ओटीटी सीरीज इसी साल फ्लोर पर आ सकती है। इस शो में एक जिद्दी फैन की कहानी दिखाई जाएगी और आर्यन इस प्रोजेक्ट पर बिलाल सिद्दीकी के साथ काम कर रहे हैं, जोकि उनके को-राइटर हैं।

शाहरुख खान के बच्चों ने संभाली पिता की जिम्मेदारी, IPL 2022 की नीलामी में दिखे आर्यन और सुहाना खान
सुहाना खान भी वेब सीरीज से करेंगी शुरुआत
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी फिल्मों की एंट्री की तैयारी कर रही हैं। वो कैमरे के सामने काम करना चाहती हैं और बताया जा रहा है कि वो नेटफ्लिक्स पर एक वेब सीरीज के साथ शुरुआत करेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस वेंचर का डायरेक्शन फिल्ममेकर जोया अख्तर कर रही हैं और ये पॉप्युलर आर्चीज कॉमिक्स पर आधारित होगी।

शाहरुख खान की फिल्में
फिलहाल, शाहरुख खान काम पर वापस लौट चुके हैं। उनहोंने एटली की अपकमिंग मूवी की शूटिंग मुंबई में की। इसके बाद वो ‘पठान’ के लिए दीपिका पादुकोण के साथ स्पेन के लिए उड़ान भरेंगे। ये फिल्म ऐक्शन से भरपूर है। हालांकि, उन्होंने अभी तक सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं की है। इसमें जॉन अब्राहम भी हैं।

Aryan Khan writer

image Source

Enable Notifications OK No thanks