रिलीज से पहले ही Shah Rukh Khan और Alia Bhatt की Darlings का धमाका, 80 करोड़ में हुआ सौदा!


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिलहाल अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके पहले वह ‘RRR’ को प्रमोट करने के लिए जगह-जगह स्पॉट की जा रही थीं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student of The Year) से करियर की शुरुआत करने के बाद अब वह फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) से बतौर प्रड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) ने भी प्रड्यूस किया है। अब रिपोर्ट्स का दावा है कि इस फिल्म को थिएटर के बजाए OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ-साथ विजय वर्मा और शेफाली शाह नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। और अब कहा जा रहा है कि फिल्म को डिजिटली रिलीज कराने के लिए मेकर्स ने इसे Netflix को 80 करोड़ में बेच दिया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया की ये फिल्म एक डार्क कॉमेडी है, जिसे मेकर्स ने OTT पर रिलीज करने का फैसला किया है। ऐसा करने का मकसद फिल्म को हर दर्शक तक पहुंचाना है। फिलहाल इसके राइट्स नेटफ्लिक्स को मिल चुके हैं। जिसने 80 करोड़ देकर इस फिल्म के अधिकार खरीदे हैं।


बता दें कि इस फिल्म को जस्प्रीत रीन ने डायरेक्ट की है। फिल्म मां और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। जहां आलिया इसमें बेटी तो शेफाली शाह उनकी मां के किरदार में दिखाई देंगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया आलिया अभी राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ ‘आरआरआर’ में नजर आएंगी। जो कि 25 मार्च 2022 को रिलीज होगी। इसके साथ ही वह रणवीर सिंह, विक्की कौशल और जान्हवी कपूर के साथ ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगी।

उनकी रणवीर सिंह के साथ एक और फिल्म आ रही है, जिका नाम है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, जिसकी शूटिंग चल रही है। इन सब के अलावा उनकी लंबे समय से अटकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज होनी है, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी।

srk alia

शाहरुख खान और आलिया ने साथ में फिल्म प्रड्यूस की है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks