Ranbir Kapoor ने कॉपी किया Alia Bhatt का ‘गंगूबाई’ पोज, ट्रेलर देख दिया ये रिएक्‍शन – Video


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का दूसरा ट्रेलर आ चुका है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 फरवरी को दस्तक देगी। अजय देवगन और आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ का ट्रेलर (Gangubai Kathiawadi Trailer)न केवल सोशल मीडिय पर बल्कि सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रहा है। करण जौहर से लेकर अनिल कपूर समेत तमाम सितारे आलिया भट्ट की धमाकेदार परफॉर्मेंस की तारीफ कर चुके हैं। इस बीच सबसे मजेदार रिएक्शन आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का सामने आया है जिन्होंने खास अंदाज में गर्लफ्रेंड की तारीफ की है।

हाल में ही रणबीर कपूर स्पॉट हुए, इस दौरान मीडिया ने ऐक्टर से पूछा, आपको ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ का ट्रेलर कैसा लगा? इस सवाल के जवाब में वह ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ का हुक स्टेप करते नजर आते हैं। वह पीछे मुड़कर हाथ जोड़कर आलिया का स्टेप करते हैं। उन्होंने इस स्टेप के जरिए ही बयां कर दिया कि उन्हें गर्लफ्रेंड की फिल्म का ट्रेलर किस कदर पसंद आया है। इसी के साथ RK यानी रणबीर कपूर ने मीडिया से पूछा आपको कैसा लगा ट्रेलर? सभी रिपोर्टर बहुत बढ़िया कहने लगे।


बता दें संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ की तारीफ में करण जौहर और अनिल कपूर से लेकर कई बॉलिवुड सितारों ने पोस्ट किया। फिल्म के सिलसिले में आलिया भट्ट ने ट्विटर पर अपना बायो नेम भी बदलकर गंगूबाई कर लिया है।

गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर को देख आलिया के पिता महेश भट्ट क्या बोले
हमारी सहयोगी वेबसाइट ईटाइम्स के साथ बातचीत में आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि, आप जो हो हमेशा वैसे ही रहो, किसी की चिंता मत करो कि कोई क्या सोचता है। आप खुद को एक पल के लिए भी सबसे अलग बनाने के लिए भी मत बदलो। इस तरह आप अपनी खुशबू को दुनियाभर में बेखर सकते हो। फूल को यह नहीं बताना पड़ता कि वह क्या है। कांटा कभी गुलाब नहीं हो सकता। महेश भट्ट का कहना है कि आलिया खुद को गंगूबाई के रूप में इसीलिए स्थापित कर पाई हैं क्योंकि उन्हें मॉडल की तरह नहीं ढाला गया था।

Gangubai Kathiawadi Trailer: ‘सिर्फ मां का नाम काफी नहीं..’ ट्रेलर में दिखी आलिया भट्ट की दमदार एक्टिंग

Gangubai Kathiawadi Trailer: दमदार डायलॉग्‍स, बेजोड़ Alia Bhatt, दिन में तारे दिखाने आ रही है ‘गंगूबाई’यूं ही कमाठीपुरा की ‘मां’ नहीं बनीं आलिया भट्ट, ‘गंगूबाई’ बनने के लिए सेक्स वर्कर्स संग बिताया वक्त



image Source

Enable Notifications OK No thanks