जब अकेली पड़ गई थीं Jacqueline Fernandez, लेनी पड़ी थी थेरेपी, शिल्पा शेट्टी के सामने किया खुलासा


Jacqueline Fernandez हाल ही में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के टॉक शो में दिखाई दीं और उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में कई राज खोले। जैकलीन ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें एक डॉक्टर के पास पहुंचना था और उन्होंने वास्तव में कठिन समय में उनकी मदद की।

इस विषय पर अपने विचार शेयर करते हुए फेमस ऐक्ट्रेस ने दावा किया कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो अकेले रहते हैं जबकि उनके परिवार उनसे बहुत दूर हैं। ऐसे में बात करने वाला कोई नहीं है। जैकलीन के लिए भी ऐसा ही था क्योंकि वह अपनी समस्याओं या मुद्दों पर चर्चा करने वाले लोगों को परेशान करना पसंद नहीं करती हैं।

जैकलीन फर्नांनडिस शिल्पा शेट्टी

वह कभी भी दोस्तों या परिवार के साथ उदास या निराशाजनक बात नहीं करती हैं, क्योंकि वह उस तरह की व्यक्ति नहीं हैं, जो लोगों को बताती हैं कि वह संघर्ष कर रही हैं या उदास या अकेली हैं। तो, इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए जैकलीन को मदद लेनी पड़ी और वह एक अनोखे डॉक्टर से मिलीं और वो कुछ समय से अपना इलाज कर रही थीं।

जैकलीन फर्नांनडिज

उन्होंने आगे शिल्पा से कहा कि बहुत से लोग सोचते हैं कि थेरेपी काम नहीं करती है, लेकिन वास्तव में यह उनका सेल्फ कॉन्फिडेंस है जिसे हम में से अधिकांश लोग अनदेखा कर देते हैं। ट्रोल्स को वह कैसे हैंडल करती हैं, इस बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा कि उन्होंने अब यह सीख लिया है कि बुरे अनुभवों को उन्हें बुरे इंसान में नहीं बदलने देना चाहिए। कभी-कभी हम कुछ बेतरतीब ढंग से लिखा हुआ देखते हैं और इसे स्पष्ट करने वाला कोई नहीं होता है। यह व्यक्ति के भीतर एक मानसिक युद्ध की ओर ले जाता है और यह व्यक्ति को बुरी तरह प्रभावित करता है।

जैकलीन फर्नांनडिज

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस का कहना है कि यह लोगों को एक भयानक या अविश्वसनीय व्यक्ति में बदल सकता है। इसलिए, इन सालों के बाद, उन्होंने अब उन सभी ऑनलाइन बदमाशी के बावजूद पॉजिटिव रहना सीख लिया है। जैकलीन को हाल ही में एक विवाद में घसीटा गया था जब वह कथित ठग सुरेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़ी थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एक्टर अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ और जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

जैकलीन फर्नांनडिस शिल्पा शेट्टी

image Source

Enable Notifications OK No thanks